Saturday, January 22, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहाररिंटू सिंह हत्याकांड: मंत्री लेसी सिंह के भतीजे आशीष का घर हुआ कुर्क, दरवाजे, खिड़कियों से लेकर फर्नीचर तक ले गई पुलिस

रिंटू सिंह हत्याकांड: मंत्री लेसी सिंह के भतीजे आशीष का घर हुआ कुर्क, दरवाजे, खिड़कियों से लेकर फर्नीचर तक ले गई पुलिस

हिटी,पूर्णियाSneha Baluni
Sat, 27 Nov 2021 06:35 AM
रिंटू सिंह हत्याकांड: मंत्री लेसी सिंह के भतीजे आशीष का घर हुआ कुर्क, दरवाजे, खिड़कियों से लेकर फर्नीचर तक ले गई पुलिस

इस खबर को सुनें

पूर्व जिला पार्षद सह कांग्रेस नेता विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह हत्याकांड में पुलिस की कुर्की-जब्ती की कार्रवाई का सिलसिला दूसरे दिन जारी रहा। एसडीपीओ कृपाशंकर आजाद ने बताया कि हत्याकाण्ड में फरार चल रहे मुख्य आरोपी आशीष सिंह उर्फ अटिया एवं सुदेश सिंह के घरों की कुर्की का न्यायालय से आदेश प्राप्त था। जिसके आलोक में गुरुवार को अटिया के घर की कुर्की की गई। 

शाम हो जाने के कारण दूसरे नामजद के घर की कुर्की एक दिन के लिए टाल दी गई थी। शुक्रवार को दूसरे नामजद आरोपी सुदेश सिंह के घर की कुर्की-जब्ती की गई। एसडीपीओ के नेतृत्व में दूसरे दिन की कार्रवाई के दौरान अंचल पुलिस निरीक्षक विद्यानंद पासवान एवं सरसी थानाध्यक्ष एमए हैदरी के साथ बड़ी संख्या में पुलिस बल वहां तैनात थे। 

सरकार के द्वारा निर्धारित शराबबंदी के शपथ ग्रहण के बाद पुलिस सुदेश सिंह के घर पहुंची और कार्रवाई आरंभ की गई। पुलिस के जवानों ने घर के दरवाजे और खिड़कियों के साथ फर्नीचर एवं घरेलू सामानों को कुर्क कर लिया। शाम तक चली कार्रवाई के दौरान जब्त किए गए सामान को सरसी थाना लाया गया। 

एसडीपीओ ने बताया कि इसके बाद भी अगर फरार आरोपी पकड़ से बाहर रहते हैं तो पुलिस अगली कार्रवाई के लिए न्यायालय से आदेश लेगी। फिलहाल पुलिस न्यायालय के आदेश के आलोक मे कुर्की-जब्ती के साथ-साथ आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

epaper

संबंधित खबरें