Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहाररिमझिम मर्डर मिस्ट्री: बहन का दावा, व्हाट्सएप और डायरी उगलेगा राज, तंत्र-मंत्र बताकर पुलिस केस को कर रही डाइवर्ट!

रिमझिम मर्डर मिस्ट्री: बहन का दावा, व्हाट्सएप और डायरी उगलेगा राज, तंत्र-मंत्र बताकर पुलिस केस को कर रही डाइवर्ट!

मुख्य संवाददाता,पटनाSudhir Kumar
Sun, 05 Dec 2021 12:26 PM
रिमझिम मर्डर मिस्ट्री: बहन का दावा, व्हाट्सएप और डायरी उगलेगा राज, तंत्र-मंत्र बताकर पुलिस केस को कर रही डाइवर्ट!

इस खबर को सुनें

पटना के चर्चित रिमझिम हत्याकांड में मृतका की बहन ने नया खुलासा किया है। बहन श्वेता पाठक ने कहा है कि रिमझिम की हत्या में ब्लैक मैजिक का फार्मूला सही नही है। पुलिस या तो मामले को डाइवर्ट कर रही है या जांच में कुछ कमी है। श्वेता पाठक ने दावा किया है कि ब्यूटी पार्लर संचालिका रिमझिम की हत्या तंत्र-मंत्र में नहीं, बल्कि लाखों रुपये की देनदारी में की गई थी। रिमझिम यूपी के गाजीपुर में कार्यरत डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी थी। बीते 24 नवम्बर को पटना के एस के पूरी में रहने वाली रिमझिम का शव नौबतपुर में मिला था। रिमझिम को गोली मारी गयी थी। 

व्हाट्सएप और डायरी में छिपे हैं कई राज

रिमझिम की बहन बक्सर की महिला नेत्री श्वेता पाठक ने दावा किया है कि हत्या की वजह लेन-देन है। श्वेता पाठक ने कहा कि हत्याकांड में शामिल सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर पटना पुलिस ने सराहनीय कार्य किया, लेकिन किस वजह से हत्याकांड की कहानी को तंत्र-मंत्र का रूप दे दिया, यह समझ से परे है। हत्या के पीछे बहन द्वारा मुझे भेजे गए वाट्स एप मैसेज और लॉकर में कैद लेखा-जोखा की डायरी की जांच में पैसों की देनदारी के राज छिपे हैं। 

तंत्र-मंत्र की बात से परिवार को गहरा सदमा लगा है

उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जेल भेजे गए आरोपितों को रिमांड पर लेकर पुलिस हत्याकांड की हकीकत सामने लाए क्योंकि तंत्र-मंत्र की बात से परिवार को गहरा सदमा लगा है। उनका साफ कहना है कि मेरे परिवार का हर कोई सदस्य पढ़ा-लिखा और समझदार रहा है। रिमझिम भी उच्च शिक्षित होने के साथ खुद को हर मामले में अपडेट रखती थीं। तंत्र-मंत्र से उनका दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं था। जेल गया आरोपित रोहित उनसे लाखों रुपये कर्ज ले चुका था। पैसे न देने पड़े, इसलिए ही उसने तय साजिश के तहत मेरी बहन की हत्या कर दी।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें