ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारअठबंधन-गठबंधन हटाइए, हिम्मत है तो अकेले लड़ो, औकात पता चल जाएगी; लालू के विधायक की बीजेपी को चुनौती

अठबंधन-गठबंधन हटाइए, हिम्मत है तो अकेले लड़ो, औकात पता चल जाएगी; लालू के विधायक की बीजेपी को चुनौती

आरजेडी विधायक सुरेंद्र यादव ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि अठबंधन-गठबंधन को हटाकर हिम्मत है तो मैदान में लड़िए। औकात पता चल जाएगी। दमखम राजद में है, बाकी सब हवा हवाई हैं।

अठबंधन-गठबंधन हटाइए, हिम्मत है तो अकेले लड़ो, औकात पता चल जाएगी; लालू के विधायक की बीजेपी को चुनौती
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 19 Feb 2024 12:06 PM
ऐप पर पढ़ें

लालू यादव की पार्टी आरजेडी के नेता सुरेंद्र सिंह यादव मे बिहार की नई एनडीए सरकार पर जोरदार हमला बोला है। बिहार में आरजेडी का खाता नहीं खुलने की बात कहने वाली बीजेपी पर हमला बोलते हुए सुरेंद्र यादव ने कहा किअगर आरजेडी का खाता नहीं खुलेगा, तो क्यों बीजेपी सभी से गठबंधन कर रही है। क्यों तोड़फोड़ की राजनीति कर रही है। अकेले लड़ने की दम है, तो आए मैदान में।  


सुरेंद्र यादव ने चुनौती देते हुए कहा कि जिसको दम है आकर लड़ ले अठबंधन-गठबंधन हटाइए। आइए लड़िए मैदान में आपको अपनी हैसियत और औकात समझ में आ जाएगी। वहीं नीतीश सरकार द्वारा तेजस्वी समेत राजद कोटे के मंत्रियों के कार्यों और फैसलों की जांच की सवाल पर कहा कि अगर जांच हो रही है तो उस वक्त कैबिनेट में जितने मंत्री थे, सबकी जांच हो, क्योंकि उस फैसलों पर कैबिनेट की मुहर लग गई थी। सिर्फ कुछ लोगों की जांच न हो। मेरा भी अगर कोई घोटाला है, तो मेरी भी जांच हो। किसी व्यक्ति विशेष की नहीं। क्योंकि ये लोग आपको केस में उलझा देंगे, इधर ईडी-सीबीआई चला देंगे, और चुनाव करा लेंगे। 


लालू के विधायक सुरेंद्र यादव ने कहा कि क्यों राज्यपाल से लोग चुपके-चुपके मिल रहे हैं, कि राष्ट्रपति शासन लागू करा दीजिए। विधानसभा में चर्चा कराइए, सबकुछ सामने लाइए। चादर में लुका रहे हैं और अंदर-अंदर पेड़ा खा रहे हैं। ये नहीं चलेगा जो किसान विरोधी हैं, उन्हें इस बार चुनाव में बिहार का किसान और देश का किसान सबक सिखा देंगे। वहीं नीतीश कुमार के लिए आरजेडी में सॉफ्ट कॉर्नर के सवाल पर सुरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार हमारे अभिभावक हैं, शॉफ्ट कॉर्नर किसी के प्रति नहीं है।  नीतीश अभिभावक हैं और अभिभावक रहेंगे, लेकिन जो गलती करेगा उसको सज़ा मिलेगी।

वहीं 20 जनवरी से बिहार के हर जिले में शुरू हो रही राजद की जनविश्वास यात्रा को लेक कहा कि यात्रा के तहत राजद के लोगों को शपथ दिलाई जाएगी कि वो विश्वास के साथ खड़े होंगे और एक साथ लड़ाई लड़ेंगे। जो चुनाव तक चलेगी। उन्होने कहा कि सबको लगता है कि आरजेडी में दमखम नहीं है, लेकिन हमको लगता है कि राजद में ही दमखम है। बाकी सब हवा हवाई हैं। बिहार में महागठबंधन है, वो अटूट गठबंधन है। जीने-मरने के साथ वाला है। कुछ लोग दिन में गठबंधन बनाते हैं, रात में तोड़ देते हैं। उससे हमारा कोई नुकसान नहीं हैं। उस पर कोई टीका-टिप्पणी नहीं करनी है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें