ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपीएम मोदी के बिहार दौरे से पहले आरजेडी की ओर आया रिएक्शन, जानिए भाई वीरेंद्र ने क्या कहा?

पीएम मोदी के बिहार दौरे से पहले आरजेडी की ओर आया रिएक्शन, जानिए भाई वीरेंद्र ने क्या कहा?

पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि यहां की जनता सब कुछ जानती है। उन्होंने कहा कि यह समाजवादियों का गढ़ रहा है, यहां की जनता ने बीजेपी को भगाने की बात कही है।

पीएम मोदी के बिहार दौरे से पहले आरजेडी की ओर आया रिएक्शन, जानिए भाई वीरेंद्र ने क्या कहा?
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 27 Feb 2024 04:47 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो मार्च को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी बेगूसराय और औरंगाबाद में जनसभाओं को संबोधित भी करेंगे। वहीं तीन मार्च को राजधानी पटना के गांधी मैदान में महागठबंधन की ओर से महारैली का आयोजन किया गया है। इस बीच पीएम मोदी के बिहार दौरे को लेकर आरजेडी की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है। मंगलवार को विधानसभा परिसर में पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान आरजेडी  विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। 

भाई वीरेंद्र ने आगे कहा कि यह बिहार है और यहां की जनता सब कुछ जानती है। उन्होंने कहा कि यह समाजवादियों का गढ़ रहा है, यहां की जनता ने बीजेपी को भगाने की बात कही है। आरजेडी विधायक ने दावा करते हुए कहा कि इस बार बीजेपी मुक्त भारत बनेगा और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।

मीडिया से बातचीत के दौरान आरजेडी विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर हमला बोला। पत्रकारों ने जब पूछा कि विधानसभा भंग करने की बात कही जा रही है। इस सवाल का जवाब देते हुए भाई वीरेंद्र ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधान परिषद के सदस्य हैं। उनको बस चिंता है कि फिर से कैसे बिहार के मुख्यमंत्री बनें। रिकॉर्ड बनाना चाहते हैं। बिहार के लिए तो कुछ करना नहीं है। ना ही बेरोजगार को रोजगार देने के विषय में सोचना है। केवल उनको पद चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें