ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारआरा में युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग; बदमाशों ने मारी 10 गोलियां, हत्या की वजह का खुलासा नहीं

आरा में युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग; बदमाशों ने मारी 10 गोलियां, हत्या की वजह का खुलासा नहीं

आरा जिले में मिथलेश नाम के शख्स की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने उसे 10 गोलियां मारीं। लेकिन अभी तक हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आरा में युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग; बदमाशों ने मारी 10 गोलियां, हत्या की वजह का खुलासा नहीं
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,आराWed, 05 Jun 2024 10:28 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के आरा जिले के कोईलवर थाना इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी फैल गई। जब बदमाशों ने एक युवक पर गोलियों की बौछार कर दी। और शरीर में दस गोलियां दाग दी। हत्या की इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मृतक की पहचा मिथलेश पासवान के तौर पर हुई है। जो कोईलवर थाना इलाके के धनडींहा कुबेरचक गांव का निवासी था। हालांकि अभी तक हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है।

बताया जा रहा है कि मृतक मिथलेश पर कई आपराधिक मामले दर्ज थे। और उसका पुराना आपराधिक इतिहास रह चुका है। और आरा में बम धमाके की एक घटना में भी उसका नाम आ चुका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आज सुबह ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से पूरा इलाका सहम गया। बदमाशों ने मिथलेश को दस गोलियां मारी। और फिर फरार हो गए। 

खून से लथपथ मिथलेश को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों से जानकारी ली। और कई साक्ष्य जमा किए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। परिजनों के मुताबिक मिथलेश आनंद नगर मोहल्ले से अपने गांव लौट रहा था। इसी दौरान हथियारबंद अपराधियों द्वारा गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी गई। लेकिन हत्या का मकसद क्या था। इसका खुलासा नहीं हो सका है।