ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकाम के बहाने घर पर बुलाकर रेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल; महिला दारोगा का पूर्व SHO पर सनसनीखेज आरोप

काम के बहाने घर पर बुलाकर रेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल; महिला दारोगा का पूर्व SHO पर सनसनीखेज आरोप

जक्कनपुर थाने के पूर्व एसओ सुदामा सिंह पर महिला दारोगा ने रेप, ब्लैकमेलिंग और अबॉर्शन का आरोप लगाया है। पीड़िता के मुताबिक थानेदार अपनी ऊंची पहुंच की धमकी देता था। वहीं डीआईजी ने जांच की बात कही है।

काम के बहाने घर पर बुलाकर रेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल; महिला दारोगा का पूर्व SHO पर सनसनीखेज आरोप
Sandeepमुख्य संवाददाता,पटनाTue, 06 Feb 2024 08:42 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के जक्कनपुर थाने के पूर्व थानेदार सुदामा सिंह पर एक महिला दारोगा ने अनुसूचित जाति/जनजाति थाने में दुष्कर्म की एफआईआर बीते एक फरवरी को दर्ज करवाई है। इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई। कुछ रोज पहले ही इंस्पेक्टर सुदामा का तबादला दूसरे जिले में हुआ है। वहीं इस मामले पर डीआईजी  राजीव मिश्रा ने कहा कि महिला दारोगा ने केस दर्ज करवाया है। पुलिस हर पहलुओं पर मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित महिला दारोगा का आरोप है कि इंस्पेक्टर सुदामा उसे काम के बहाने थाने के सरकारी आवास में बुलाते थे। एफआईआर में दर्ज आरोपों की मानें तो वर्ष 2023 में ही उन्होंने महिला दारोगा को अपने सरकारी आवास में बुलाया और चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया। उसे पीते ही महिला दारोगा बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो महिला दारोगा ने खुद को असहज पाया।

पीड़िता का आरोप है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ। पूर्व थानेदार ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और उसे ब्लैकमेल करने लगे। वीडियो को भय दिखाकर कई बार उन्होंने महिला दारोगा के साथ दुष्कर्म किया। एफआईआर में इस बात का भी जिक्र है कि वर्ष 2023 के सितंबर माह में महिला दारोगा का गर्भपात करवाया गया।

पीड़िता ने गर्भपात से संबंधित कागजात होने का भी दावा किया है। उसका आरोप है कि थानेदार ने अपनी ऊंची पहुंच होने का दावा करते हुये उसे इस बात को किसी को नहीं बताने की धमकी दी थी। पुलिस महकमे में महिला दारोगा के पूर्व एसओ पर रेप के आरोपों से हड़ंकप मच गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें