ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारशर्मनाक: नवादा में मंदिर के बरामदे में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म

शर्मनाक: नवादा में मंदिर के बरामदे में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म

नवादा जिले के नारदीगंज थाने के एक गांव में एक युवक ने सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना रविवार दोपहर बाद करीब ढाई बजे की है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने सोमवार को आरोपित युवक 21 वर्षीय...

शर्मनाक: नवादा में मंदिर के बरामदे में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म
नवादा हिन्दुस्तान टीमTue, 20 Aug 2019 01:16 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा जिले के नारदीगंज थाने के एक गांव में एक युवक ने सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। घटना रविवार दोपहर बाद करीब ढाई बजे की है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने सोमवार को आरोपित युवक 21 वर्षीय दिनेश चौहान को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त तेज बारिश हो रही थी। गांव में खेल रही बच्ची बारिश से बचने के लिए मंदिर में चली आयी। इसी बीच वहां आरोपित पहुंचा व बच्ची को दस रुपये देकर बहला-फुसला कर मंदिर के बरामदे में दुष्कर्म किया। इसी बीच बच्ची को खोजने निकले उसके परिवार के एक बच्चे ने दोनों को संदेहजनक स्थिति में देखकर शोर मचाया। इस बीच आरोपित भाग निकला। बच्ची ने परिजनों को सारी कहानी बतायी।  

सुलह नहीं होने पर थाने आया मामला
घटना के बाद गांव में पंचायत बुलायी गयी। पंचायत में मामला नहीं सुलझने पर परिजन बच्ची को लेकर सोमवार को नारदीगंज थाना पहुंचे। नारदीगंज एसएचओ दीपक कुमार राव ने बताया कि बच्ची की मां के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। प्राथमिकी में दुष्कर्म व पॉक्सो (प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज) एक्ट की धाराओं के तहत आरोपित किया गया है। इधर, पुलिस अभिरक्षा में पीड़िता की सदर अस्पताल नवादा में मेडिकल जांच करायी गयी। एसएचओ ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा होगा। 

पत्नी से चल रहा है विवाद
आरोपित दिनेश चौहान ईंट भट्ठा पर काम करता है। उसकी पिछले वर्ष ही शादी हुई थी। परंतु उसकी पत्नी उसके व्यवहार के कारण शादी के कुछ ही दिनों बाद छोड़कर चली गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें