DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारसासाराम: 10वीं की छात्रा से 3 दिनों तक किया दुष्कर्म, आरोपी के पिता का बयान- साजिश के तहत बेटे को फंसाया

सासाराम: 10वीं की छात्रा से 3 दिनों तक किया दुष्कर्म, आरोपी के पिता का बयान- साजिश के तहत बेटे को फंसाया

सासाराम हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sun, 14 Nov 2021 05:48 PM
सासाराम: 10वीं की छात्रा से 3 दिनों तक किया दुष्कर्म, आरोपी के पिता का बयान- साजिश के तहत बेटे को फंसाया

रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के एक गांव में दसवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने बताया कि भोखरी निवासी अमित कुमार नामक युवक ने 10वीं की छात्रा को प्रेम जाल में फंसा लिया। जिसकी शिकायत किशोरी के पिता ने युवक के पिता से कई बार की थी लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं हुआ। पिछले तीन दिनों से वह छात्रा के साथ जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था। अपनी इज्जत बचाने के लिए छात्रा ने डर के मारे अपने परिवार को भी जानकारी नहीं दी। 

इस बीच शनिवार को पीड़िता के पिता ने उसे जोर जबरदस्ती करते देख युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अमित कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पीड़िता के फर्दबयान पर उसे मेडिकल जांच के लिए सासाराम भेजा गया है।

वहीं आरोपी के पिता कामेश्वर सिंह ने बताया कि चुनावी रंजिश की वजह से मेरे बेटे को एक साजिश के तहत फंसाया गया है। उन्होंने बताया कि विगत पांच माह पूर्व दोनों में प्रेम प्रसंग कि शिकायत मिलने पर मैंने उसे पढ़ने के लिए सासाराम भेज दिया था। जब वह छठ पूजा के अवसर पर गांव आया तो चुनावी रंजिश को लेकर यह साजिश रची गई और उसे इस मामले का अभियुक्त बनाया गया। उन्होंने इस घटना की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें