Rahul Gandhi does not dare to answer Amit Shahs challenge BJP - अमित शाह की चुनौती का जवाब देने की हिम्मत राहुल गांधी में नहीं: BJP DA Image
17 फरवरी, 2020|7:45|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमित शाह की चुनौती का जवाब देने की हिम्मत राहुल गांधी में नहीं: BJP

lucknow  amit shah rally in support of caa

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि सीएए पर गृह मंत्री अमित शाह की चुनौती का जवाब देने की हिम्मत राहुल गांधी में नहीं हैं। कांग्रेस न सिर्फ झूठ की खेती करने वाली पार्टी बन चुकी है, बल्कि अब उसमें सवालों का सामना करने की भी हिम्मत नहीं बची है।

मंगलवार को जारी बयान में प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि अमित शाह की चुनौती के बाद कांग्रेस के खेमे में सन्नाटा छाया हुआ है। लेकिन न तो राहुल गांधी इस चुनौती को स्वीकार कर पा रहे हैं और न ही उनकी पार्टी। कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह झूठ बोलकर माफी मांगने की राजनीतिक शैली अपना ली है। इस वजह से उन्हें कई बार कोर्ट भी जाना पड़ा है। इसके बावजूद उनके व्यवहार में कोई अंतर नहीं आ रहा है। इससे साफ हो गया है कि कांग्रेस वैचारिक स्तर पर कितनी लुट-पीट चुकी है। ऐसा लग रहा है मानों वह खुद ही ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ का संकल्प लिए बैठे हैं। कांग्रेस युवराज को समझाए कि राजनीति कोई खेल या मजाक नहीं है कि कुछ भी बोल कर निकल जाएं।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rahul Gandhi does not dare to answer Amit Shahs challenge BJP