DA Image
6 दिसंबर, 2020|7:02|IST

अगली स्टोरी

तेज प्रताप और तेजस्वी यादव की गैरमौजूदगी में राबड़ी देवी ने बैठक ली

Rabri Devi

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के दोनों बेटों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव एवं विधायक तेजप्रताप यादव की गैर मौजूदगी में दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर राजद विधानमंडल दल की बैठक मंगलवार को हुई। बैठक की अध्यक्षता राजद विधानमंडल दल की अध्यक्ष राबड़ी देवी ने की। बैठक में सदन में सरकार की नाकामियों को उजागर करने, किसानों के हक में आवाज बुलंद करने, गरीबों के पलायन, स्वास्थ्य सेवा की खास्ताहाल स्थिति पर सरकार को घेरने का निर्णय लिया गया।

बैठक के बाद पार्टी के प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता ने कहा कि सदन में विपक्ष का रवैया हमेशा सकारात्मक रहा है। विपक्ष की यह जिम्मेवारी है कि सरकार जो गलतियां करे। संवैधानिक दायरे में प्रतिरोध की करेंगे। कहा कि मौजूदा सत्र चुनाव के पहले का सत्र है। हम चाहेंगे सरकार ऐसे ही नहीं मुद्दों से भाग जाए। विपक्ष की प्राथमिकता साफ है, कृषि का विकास 0.01 प्रतिशत है। कृषि रोड मैप व अन्य सभी तरीके फेल हो गए। दूसरी उपलब्धियों को दिखाकर सरकार अपना चेहरा चमकाने की कोशिश में जुटी है। जहां विरोध करना होगा, वहां हम करेंगे। सब कुछ ठीक रहा तो सदन चलेगा अन्यथा विपक्ष अपना विरोध जताएगा।  

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचंद्र पूर्वे, अब्दुलबारी सिद्दिकी, शिवचंद्र राम, राजेंद्र राम, भाई वीरेंद्र, एज्या यादव सहित अन्य प्रमुख विधायक व विधान पार्षद शामिल हुए। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rabri Devi has taken RJD meeting in absence of Tej Pratap and Tejashwi Yadav