ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारR से रिश्वतखोरी, J से जंगलराज और D से दलदल... शिवहर में आरजेडी और कांग्रेस पर बरसे जेपी नड्डा

R से रिश्वतखोरी, J से जंगलराज और D से दलदल... शिवहर में आरजेडी और कांग्रेस पर बरसे जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने शिवहर में आरजेडी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने कहा कि R से रिश्वतखोरी, J से जंगलराज और D से दलदल। नड्डा ने शिवहर लोकसभा सीट से जदयू प्रत्याशी लवली आनंद के लिए वोट भी मांगा।

R से रिश्वतखोरी, J से जंगलराज और D से दलदल... शिवहर में आरजेडी और कांग्रेस पर बरसे जेपी नड्डा
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,शिवहरWed, 15 May 2024 03:55 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को बिहार के शिवहर लोकसभा क्षेत्र में आयोजित चुनावी जनसभा में आरजेडी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने लालू यादव की पार्टी आरजेडी का फुल फार्म भी बतलाया। उन्होंने कहा कि R से रिश्वतखोरी, J से जंगलराज और D से दलदल। नड्डा ने अपने शिवहर लोकसभा सीट से जदयू प्रत्याशी लवली आनंद के लिए वोट भी मांगा। बता दें कि शिवहर लोकसभा सीट से एक ओर बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद हैं, जो एनडीए से समर्थित जेडीयू के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। दूसरी तरफ महागठबंधन से आरजेडी की उम्मीदवार रितु जायसवाल हैं। छठे चरण के तहत 25 मई को शिवहर में मतदान होगा। 

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि चाहे पाताल हो या समुद्र, अंतरिक्ष और जमीन में कांग्रेस ने हर जगह घोटाले किए। इन्होंने ऐसी कोई जगह नहीं छोड़ी, जहां घोटाला ना किया हो। नड्डा ने आगे कहा कि हद तो तब हो गई, जब इनके सहयोगी लालू जी चारा तक खा गए। नौकरी के नाम पर जमीन ली। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह लोग मुसलमानों को आपका आरक्षण देना चाहते हैं। संविधान बदलना चाहते हैं। 

आनंद मोहन के एक वोट से वाजपेयी सरकार बच जाती, लालू ने हरवा दिया; शिवहर में गरजीं लवली आनंद

बीजेपी अध्यक्ष ने आरजेडी प्रमुख पर आरोप लगाते हुए कहा कि लालू जी भी मुसलमानों को आरक्षण देना चाहते हैं। ये लोग सनातन विरोधी हैं। उदयनिधि, ए राजा के बयान का जिक्र करते हुए नड्डा ने कहा कि उनके बयान पर राहुल, सोनिया और प्रियंका गांधी आंखें बंद कर लेते हैं। नड्डा ने कहा कि ये लोग राष्ट्र विरोधी भी हैं। नड्डा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के बराबर धोखेबाज और गुमराह करने वाला कोई नहीं। इन्होंने कोरोना वैक्सीन के नाम पर लोगों को गुमराह किया। खुद टीका लगवाते थे और आपसे कहते थे कि मोदी जी का टीका है। कहते थे भारत तो गरीबों का देश है। इंटरनेट का क्या होगा। आज 2 लाख गांवों में कॉमन सर्विस सेंटर हैं। सब्जी वाला भी डिजिटल ट्रांजेक्शन करता है।