ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, बिहार के डॉक्टर और जेडीयू नेता के बेटे समेत चार की मौत

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, बिहार के डॉक्टर और जेडीयू नेता के बेटे समेत चार की मौत

हादसा उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में शुक्रवार शाम को हुआ। इसकी सूचना डेहरी शहर में आग की तरह फैल गई। मृतक के मोहन बिगहा स्थित क्लीनिक पर सांत्वना देने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी।

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, बिहार के डॉक्टर और जेडीयू नेता के बेटे समेत चार की मौत
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,सासारामFri, 14 Oct 2022 10:37 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार शाम हुए सड़क हादसे में बिहार के एक डॉक्टर और जेडीयू नेता के बेटे समेत कुल चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस हादसे में जान गंवाने वाले डॉ. आनंद कुमार रोहतास जिले में डेहरी के रहने वाले थे। उनके पिता निर्मल कुमार भी डॉक्टर के साथ-साथ जेडीयू नेता और औरंगाबाद लोकसभा प्रभारी हैं। हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद निर्मल कुमार, जेडीयू जिलाध्यक्ष अजय कुमार समेत अन्य परिजन मौके के लिए रवाना हो गए।

हादसा उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में शुक्रवार शाम को हुआ। इसकी सूचना डेहरी शहर में आग की तरह फैल गई। मृतक के मोहन बिगहा स्थित क्लीनिक पर सांत्वना देने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। बताया जाता है कि मृत चिकित्सक डॉ. आनंद कुमार डेहरी प्रखंड क्षेत्र के मूल रूप से महादेवा निवासी डॉ. निर्मल कुमार के छोटे पुत्र हैं। जो जमुहार स्थित एनएमसीएच में लेप्रोसी विभाग में एचओडी के पद पर कार्यरत थे। 

परिजन के अनुसार, आनंद कुमार अपनी बीएमडब्ल्यू कार से बड़े चाचा पूर्व मुखिया हीरालाल सिंह के दामाद दीपक कुमार, मित्र अखिलेश सिंह व दरिहट थाना क्षेत्र के बलभद्रपुर निवासी भोला कुशवाहा के साथ शुक्रवार की सुबह डेहरी से यूपी के फैजाबाद के लिए निकले थे। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सुल्तानपुर के समीप कंटेनर की टक्कर से बीएमडब्ल्यू कार सवार चिकित्सक डॉ. आनंद प्रकाश समेत चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। 

एक साल पहले ही हुई थी आनंद की शादी

दो भाइयों में डॉ. आनंद छोटे थे। बड़े भाई डॉ. आदित्य प्रकाश भी जमुहार एनएमसीएच में चिकित्सक के रूप में कार्यरत हैं। पिछले साल डॉ. आनंद प्रकाश की शादी औरंगाबाद जिले में हुई थी। मृतक के पिता रोहतास, औरंगाबाद समेत कई जिले में चर्चित चिकित्सक के रूप में जाने जाते हैं। उनकी जदयू के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं से अच्छे संबंध हैं। 

वहीं अन्य मृतक दीपक कुमार झारखंड के हरिहरगंज के निवासी हैं, जो डॉ. निर्मल कुमार के बड़े भाई पूर्व मुखिया हीरा कुशवाहा के दामाद हैं। घटना की सूचना पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। उनके क्लीनिक पर शोक व्यक्त करने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा थी। हर कोई घटना पर दु:ख व्यक्त कर रहा था। सभी के आंखों से आंसू छलक रहे थे। मृतक भोला कुशवाहा भी डॉ. निर्मल के रिश्तेदार थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें