DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › Pulwama attack: बिहार में हमले के विरोध में लोगों ने किया नेशनल हाईवे जाम, दुकानें बंद
बिहार

Pulwama attack: बिहार में हमले के विरोध में लोगों ने किया नेशनल हाईवे जाम, दुकानें बंद

लाइव हिन्दुस्तान टीम,औरंगाबादPublished By: Mohan
Sat, 16 Feb 2019 12:56 PM
 Pulwama attack: बिहार में हमले के विरोध में लोगों ने किया नेशनल हाईवे जाम, दुकानें बंद

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में शनिवार को बिहार के औरंगाबाद जिले भर में विरोध प्रदर्शन किया गया। जिला मुख्यालय से सटे मंजुराही गांव के समीप एनएच-2 को लोगों ने जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया। यहां करीब एक घंटे के लिए सड़क जाम की गई जिसके कारण आवागमन पूरी तरह प्रभावित हो गया। नेशनल हाईवे पर स्थानीय लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। स्थानीय लोगों ने कहा कि पाकिस्तान की शह पर हमले हो रहे हैं।

40 से अधिक जवान शहीद हो गए और देश को बड़ा नुकसान हुआ है। नागेंद्र, अविनाश सिंह, मुन्ना, प्रिंस, गौतम, प्रधुम्न, आशु, बिट्टू, विभु, गया सिंह, राजीव सिंह, राजू, लल्लू, चंदन आदि ने कहा कि देश को न्याय मिलना चाहिए। जवानों की शहादत बेकार नहीं जानी चाहिए। स्थानीय लोगों द्वारा सड़क जाम किए जाने से वाहनों की लंबी कतार लगी। कई किलोमीटर की दूरी में वाहनों की कतार लगी रही तथा लोग परेशान रहे।

पुलवामा हमला: 'आतंकवाद के खिलाफ जंग में भारत के साथ खड़ा है अमेरिका'

इसकी सूचना मिलने पर प्रतिनिधि पहुंचे और लोगों को समझा बुझा कर हटाया। इधर अंबा में भी टायर जला कर आवागमन बाधित कर दिया गया और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों ने कहा कि सरकार को इसका जवाब देना चाहिए। जवानों पर हमला कर पाकिस्तान ने कायराना हरकत की है। जो लोग इसमें शामिल हैं, उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। पाकिस्तान की जवाबदेही भी तय होनी चाहिए। इस अवसर पर स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

पुलवामा अटैक नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर कपिल के फैन्स का फूटा गुस्सा

संबंधित खबरें