ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपति के अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा महंगा, नव विवाहिता को मार डाला; 2 महीने पहले हुई थी शादी

पति के अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा महंगा, नव विवाहिता को मार डाला; 2 महीने पहले हुई थी शादी

समस्तीपुर में पति के अवैध संबंध का विरोध करने पर नव विवाहिता की फंदे से लटका कर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पति के अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा महंगा, नव विवाहिता को मार डाला; 2 महीने पहले हुई थी शादी
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,समस्तीपुरSun, 19 Nov 2023 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के समस्तीपुर जिले में पति के अवैध संबंध का विरोध करने पर नवविवाहिता की हत्या कर दी गई। ससुराल वालों ने नवविवाहिता के हाथ पैर को बांधकर फंदे से लटका दिया। सिंघिया थाना के वारी पंचायत के बसौली गांव की यह घटना है। मृतका की पहचान बसौली गांव के सहमत नदाफ की 19 वर्षीय पत्नी रुकसाना खातून के रूप में हुई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ग्रामीणों ने बताया कि दो माह पूर्व ही हसनपुर थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव के सलाम नदाफ की पुत्री रुकसाना की बसौली गांव के सहमत नदाफ के साथ धूम-धाम के साथ शादी हुई थी। शादी के बाद रुकसाना को अपने पति का किसी गैर महिला से अवैध संबंध होने की जानकारी मिली, जिसका वह जबरदस्त तरीके से विरोध कर रही थी। इसे लेकर पति-पत्नी के बीच हमेशा झगड़ा होता था। 

बताया गया है कि बीती रात रूकसाना ने पति को आपत्तिजनक स्थिति में घर के बाहर पकड़ लिया था। इसके बाद हंगामा किया। ससुराल वालों ने रुकसाना को मारपीट कर हाथ पैर बांधने के बाद फंदे से लटका मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद गिरफ्तारी के डर से घर में ही लाश छोड़ परिवार के सभी सदस्य फरार हो गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष कृष्ण कांत मंडल ने बताया कि मृतका के मायके ने अभी आवेदन नही दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें