ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारमुंगेर में ललन सिंह का विरोध, बीजेपी के लोगों ने 5 साल का हिसाब मांगा, हाथ छुड़ाकर निकले जेडीयू सांसद

मुंगेर में ललन सिंह का विरोध, बीजेपी के लोगों ने 5 साल का हिसाब मांगा, हाथ छुड़ाकर निकले जेडीयू सांसद

बिहार की मुंगेर सीट पर लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले जेडीयू सांसद एवं मौजूदा प्रत्यासी ललन सिंह को अपनी ही सहयोगी बीजेपी के कार्यकर्ताओं से विरोध झेलना पड़ा है।

मुंगेर में ललन सिंह का विरोध, बीजेपी के लोगों ने 5 साल का हिसाब मांगा, हाथ छुड़ाकर निकले जेडीयू सांसद
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,मुंगेरSat, 04 May 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार की मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से जेडीयू प्रत्याशी एवं मौजूदा सांसद ललन सिंह को विरोध झेलना पड़ा है। इलाके में लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष को बीजेपी के लोगों ने ही घेर दिया। बीजेपी कार्यकर्ता ललन सिंह से 5 साल के कामों का हिसाब मांगने लगे। इस पर सांसद तिलमिला गए और वहां से हाथ छुड़ाकर निकल गए। मुंगेर में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को मतदान है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ललन सिंह हाल ही में अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे। तभी एक जगह उन्हें बीजेपी कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। लोगों ने सांसद पर आरोप लगाया कि कोरोना महामारी में वे इस इलाके में झांकने तक नहीं आए। इस पर ललन सिंह भड़क गए और कहा कि कोरोना में पाबंदी लगी हुई थी, तो घर से बाहर कैसे निकलते। जब बात बढ़ने लगी तो जेडीयू सांसद वहां से हाथ छुड़ाकर निकल गए। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, हालांकि लाइव हिन्दुस्तान इसकी पुष्टि नहीं करता है।

चुनावी माहौल में ललन सिंह को अपने क्षेत्र में विरोध झेलना पड़ रहा है। कुछ दिन पहले भी चुनाव प्रचार के दौरान उन्हें काले झंडे दिखाने का वीडियो आया था। हालांकि, ललन सिंह का दावा है कि उन्होंने मुंगेर क्षेत्र में अच्छा काम किया है और इसी आधार पर जनता उन्हें दोबारा भारी वोटों से जिताकर संसद पहुंचाएगी। 

मुंगेर लोकसभा सीट पर जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह के सामने आरजेडी ने डॉन अशोक महतो की पत्नी अनिता देवी को उतारा है। पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मुंगेर में ललन के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित किया था।