ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार17वीं बिहार विधानसभा सत्र के दौरान कोविड-19 सुरक्षा मानकों का हो पालन: मांझी

17वीं बिहार विधानसभा सत्र के दौरान कोविड-19 सुरक्षा मानकों का हो पालन: मांझी

आज से शुरू हो रहे पांच दिवसीय 17वीं बिहार विधानसभा सत्र के दौरान कोविद-19 को देखते हुए इसके सुरक्षा मानकों का पूरी तरह पालन करने का निर्देश प्रोटेम स्पीकर जीतन राम मांझी ने अधिकारियों को...

17वीं बिहार विधानसभा सत्र के दौरान कोविड-19 सुरक्षा मानकों का हो पालन: मांझी
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो Mon, 23 Nov 2020 07:17 AM
ऐप पर पढ़ें

आज से शुरू हो रहे पांच दिवसीय 17वीं बिहार विधानसभा सत्र के दौरान कोविद-19 को देखते हुए इसके सुरक्षा मानकों का पूरी तरह पालन करने का निर्देश प्रोटेम स्पीकर जीतन राम मांझी ने अधिकारियों को दिया। रविवार को विधानसभा के वाचनालय में विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर मांझी की अध्यक्षता में सत्र को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक हुई। 

बैठक में मौजूद वरीय पदाधिकारियों को श्री मांझी ने कोरोना को देखते हुए कोविड सुरक्षा मानक का पालन कराने और बिहार विधान सभा परिसर एवं आस-पास की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रखते हुए सभी अन्य व्यवस्थाओं को समय पर दुरूस्त करने का भी निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि यह सत्र बिहार विधान मंडल के विस्तारित भवन के सेंट्रल हॉल में होगा। विस के उप निदेशक संजय सिंह ने बताया कि बैठक के दौरान बिहार विधान परिषद के कार्कारी अध्यक्ष अवधेश नारायण सिंह, बिहार विधान सभा के सचिव राजकुमार सिंह, विधान परिषद् के कार्यकारी सचिव बिनोद कुमार, गृह के अपर मुख्य सचिव आमिर सुबहानी, पुलिस महानिदेशक एस के सिंघल,  डीएम पटना कुमार रवि, प्रभारी एसएसपी अमरकेश डी आदि मौजूद रहे। 

ये बड़े चेहरे नहीं दिखेंगे सदन में 
बिहार विधानमंडल के सदन में अबकी कई चर्चित चेहरे नहीं दिखेंगे। पिछली सरकार में मंत्री रहे कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा, सुरेश शर्मा, जयकुमार सिंह, लक्ष्मेश्वर राय, रामसेवक सिंह, ब्रजकिशोर बिंद, संतोष निराला, रमेश ऋषिदेव, विपक्ष के कद्दावर नेता अब्दुलवारी सिद्दीकी और सदानंद सिंह समेत कई बड़े चेहरे नहीं होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें