ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारभागलपुर में प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, सुपारी देकर भाड़े के शूटरों से हत्या करवाने की आशंका

भागलपुर में प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, सुपारी देकर भाड़े के शूटरों से हत्या करवाने की आशंका

जिस जगह गोली मारी गई है, वह एक दम सुनसान इलाका है। साथ ही वहां पर आसपास सामान्य दिनों में भी अंधेरा होता है। इसी वजह से उस जगह राकेश की हत्या की गई है।

भागलपुर में प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, सुपारी देकर भाड़े के शूटरों से हत्या करवाने की आशंका
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,भागलपुरWed, 31 May 2023 12:52 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के भागलपुर में प्रॉपर्टी डीलर राकेश कुमार सिंह की मंगलवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। हबीबपुर इलाके में हुई हत्या मामले की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। परिवार वालों ने तीन लोगों पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि भाड़े के शूटरों के साथ मिलकर राकेश की हत्या कराई गई है। मां कुंदन देवी ने बताया कि शाम करीब 7.00 बजे उसे एक फोन आया। इसके बाद वह घर से निकला था। बताया जा रहा है कि जमीन से जुड़े पैसे के लेनदेन को लेकर राकेश का किसी से विवाद चल रहा था।

सीसीटीवी में दिखा है संदिग्ध पुलिस ने घटना स्थल के समीप दो सीसीटीवी कैमरे को खंगाला है। इसके अलावा कई और सीसीटीवी कैमरे को चिह्नित किया है। कुछ सीसीटीवी में संदिग्धों की गतिविधि कैद हुई है। पुलिस उसकी जांच कर रही है कि वे हत्या में शामिल हैं। उसे खंगालने की जिम्मेवारी सिटी डीएसपी ने हबीबपुर इंस्पेक्टर व ललमटिया थानेदार हरेंद्र कुमार को दी है। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है।

प्वाइंट ब्लैंक रेंज से मारी गई गोली 
राकेश को प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारी गई है। ताकि उसके बचने का कोई चांस ना हो। पुलिस आशंका जता रही है कि बातचीत के दौरान पीछे से शूटरों ने पहले गोली मारी होगी, तब कनपटी में सटाकर गोली मारी गई है। एक गोली पीठ से लगने के बाद सामने से निकल गई है।

मां कुंदन देवी के मुताबिक राकेश ने आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराया है। पिछले 6 माह से आरोपियों से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। कई बार बेटे को धमकी भी मिली थी, लेकिन उसने बातचीत से समस्या सुलझाना चाहा था।

दो बच्चों के पिता थे राकेश 
मां ने बताया कि राकेश समेत तीन भाई है। मंझला भाई रंजन सेल टैक्स विभाग में कार्यरत है। जबकि छोटा मोनू उर्फ राजा पढ़ाई करता है। राकेश के बारे में बताया कि उसकी शादी शाहकुंड में हुई थी। उसे एक बेटा और एक बेटी है। मां यह बताते हुए दहाड़ मारकर रो रही थी। बार-बार बेटे का नाम लेकर बदहवास हो जाती थी। राकेश के पिता राम प्रसाद सिंह हाई स्कूल में हेडमास्टर के पद से सेवानिवृत हुए थे, 2020 में उनका निधन हो गया था।

शरीर पर लगीं चार गोलियां
वारदात की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। इसके बाद सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तो राकेश का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। उनकी कनपटी में एक और पीठ में तीन गोलियां लगी थीं। राकेश के हाथ में बाइक और कुछ अन्य चाबियां थी। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया।

छोटे भाई के डायन होने का शक, भैंसुर ने चाकू से गोदकर मार डाला

पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि राकेश आखिर उस ओर से कहां जा रहा था। पुलिस को आशंका है कि राकेश के साथ बाइक पर कोई और साथ बैठा था। वे लोग शाहजंगी होते हुए रेलवे लाइन की तरफ जा रहे थे। जिस जगह गोली मारी गई है, वह एक दम सुनसान इलाका है। साथ ही वहां पर आसपास सामान्य दिनों में भी अंधेरा होता है। इसी वजह से उस जगह राकेश की हत्या की गई है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें