Production warrant issued against Anant Singh - शिकंजे में अनंत: अनंत सिंह के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिकंजे में अनंत: अनंत सिंह के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी

मोकामा के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के खिलाफ बाढ़ के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (एसीजेएम) कुमार माधवेंद्र ने सोमवार को प्रोडक्शन वारंट जारी किया है। अब विधायक को 21 सितंबर को बेऊर जेल से बाढ़ के एसीजेएम कोर्ट में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि पंडारक के भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या की साजिश रचने के मामले में वायरल हुए ऑडियो क्लिप की जांच रिपोर्ट दाखिल करने के बाद आईओ ने कोर्ट में अर्जी दायर की थी।

वहीं, अनुसंधानकर्ता ने न्यायालय में आवेदन देकर इस चर्चित मुकदमे की सुनवाई पटना में कराए जाने का अनुरोध किया है। आईओ के कहा है कि विधि व्यवस्था और सुरक्षा कारणों से विधायक को बाढ़ न्यायालय में पेश करने में काफी परेशानी हो रही है। ज्ञात हो कि 15 जुलाई को भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्या करने की साजिश रचने के मुकदमे में अब तक छह आरोपित न्यायिक हिरासत के तहत जेल में है। इनके विरुद्ध आरोप पत्र न्यायालय में दायर किया जा चुका है। 

वहीं, एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद वायरल ऑडियो की आवाज मैच करने पर विधायक अनंत सिंह को पुलिस ने आरोपित बनाते हुए केस में रिमांड किया है। जांच पूरी होने के बाद पुलिस जल्द ही जमा किए गए सबूतों के साथ न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल करने की प्रक्रिया में जुट गई है। पंडारक के थानाध्यक्ष रमण कुमार वशिष्ठ ने बताया कि  प्रोडक्शन वारंट जारी हो चुका है। आरोपित विधायक अनंत सिंह को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Production warrant issued against Anant Singh