ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारप्रधानमंत्री जी, बिहार में जगंलराज का नजारा देखिए; CBI टीम पर हमले को लेकर तेजस्वी का तंज

प्रधानमंत्री जी, बिहार में जगंलराज का नजारा देखिए; CBI टीम पर हमले को लेकर तेजस्वी का तंज

नवादा में नेट पेपर लीक की जांच करने पहुंची सीबीआई टीम पर हमले को लेकर तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी, आपके पावन सानिध्य में बिहार में व्याप्त जंगलराज का नज़ारा देखिए।

प्रधानमंत्री जी, बिहार में जगंलराज का नजारा देखिए; CBI टीम पर हमले को लेकर तेजस्वी का तंज
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 24 Jun 2024 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के नवादा जिले में रविवार को यूजीसी नेट पेपर लीक मामले की जांच करने पहुंची सीबीआई टीम को नकली समझ कर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया था। जिसके बाद स्थानीय पुलिस के पहुंचने के बाद स्थिति काबू में आई थी। इस दौरान सीबीआई टीम की गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए थे। जिसको लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार की एनडीए सरकार को घेरते हुए तंज कसा है।

तेजस्वी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री जी, आपके पावन सानिध्य में बिहार में  व्याप्त जंगलराज का नज़ारा देखिए। नवादा में #UGC-#NET पेपर धांधली की जाँच करने पहुँची #CBI की टीम पर हमला! पेपर लीक आपकी सरकार में, CBI पर हमला आपकी सरकार में। और जंगलराज किसी ओर का?

आपको बता दें यूजीसी नेट पेपर लीक मामले की जांच के लिए दिल्ली से सीबीआई की टीम कसियाडीह गांव पहुंची थी। इसी दौरान ग्रामीणों ने सीबीआई को नकली समझकर मारपीट शुरू कर दी। और गाड़ियों में तोड़फोड़ की। सीबीआई की जांच टीम में स्थानीय पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल समेत CBI के 4 अधिकारी शामिल थे। सीबीआई ने मोबाइल नंबर के लोकेशन के आधार पर दो मोबाइल फोन को जब्त किया और उसे अपने साथ ले गई। स्थानीय पुलिस के पहुंचने के बाद ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कराया गया। 

यह भी पढ़िए- NET पेपर लीक: जांच के लिए बिहार पहुंची CBI टीम से मारपीट; नकली समझकर ग्रामीण भिड़े, गाड़ियों के तोड़े शीशे

इससे पहले लोकसभा चुनाव प्रचार रैलियों में बीजेपी और नीतीश की जेडीयू जंगलराज का जिक्र जरूर करती थी। और आरजेडी पर जंगलराज फैलाने का आरोप मढ़ती रही है। पीएम मोदी से लेकर सीएम नीतीश भी अपनी रैलियों में कहते रहे हैं कि आरजेडी के जंगलराज से बिहार को बाह निकालने का काम एनडीए ने किया है। अब उसी का जवाब तेजस्वी ने एक्स पर पोस्ट करके दिया है।