ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारप्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज, कहा- क्रिकेट खेलने गए तो वहां भी पानी ढोते थे

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज, कहा- क्रिकेट खेलने गए तो वहां भी पानी ढोते थे

प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव की पहचान क्या है? वो लालू के बेटे हैं, यही उनकी पहचान है और इसीलिए वो आरजेडी के नेता भी हैं। क्रिकेट खेलने गए तो वहां भी वो पानी ही ढोते थे।

प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव पर कसा तंज, कहा- क्रिकेट खेलने गए तो वहां भी पानी ढोते थे
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाThu, 16 Nov 2023 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर हमला बोला है। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि तेजस्वी यादव की पहचान क्या है? लालू यादव के लड़के हैं, इसलिए सब लोग जानते हैं और इसीलिए वो आरजेडी के नेता भी हैं। प्रशांत किशोर ने आगे कहा कि वो नौंवी फेल आदमी हैं, क्रिकेट खेलने गए तो वहां पानी ढोते थे। पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि इन लोगों को इन सब चीजों से क्या मतलब है? उलूल-जलूल बकवास करते हैं, लोगों को जाति-धर्म में बांटा, शराब और बालू का काम किया, पैसा वसूल कर टिकट बांटा, जाति के नाम पर लोग गरीबी-मजबूरी में वोट दे देते हैं। 

बता दें कि बुधवार को भी प्रशांत किशोर ने तेजस्वी यादव के जीडीपी वाले बयान पर तंज कसा था। उन्होंने कहा कि अभी आपने कुछ दिन पहले देखा होगा कि महाज्ञानी उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जीडीपी तो सबसे ज्यादा बिहार की है। पीके ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनको ये समझ ही नहीं है कि जीडीपी है क्या? पीके ने कहा कि तेजस्वी यादव की पहचान क्या है, वो नौंवी फेल आदमी है। बिना कागज देखे हुए तेजस्वी यदि जीडीपी की परिभाषा बता दें तो हम ये काम छोड़कर तेजस्वी यादव का झंडा ले लेंगे। प्रशांत किशोर ने चुनौती देते हुए कहा कि तेजस्वी यादव अगर बिना कागज देखे जीडीपी का फुल फॉर्म लिख दें तो हम मान जाएंगे।

प्रशांत किशोर ने गुरुवार को कहा कि तेजस्वी यादव क्यों पथ निर्माण मंत्री रहेंगे? समाज का जो दबा-कुचला वर्ग है, जिसका वे दावा करते हैं कि उनको आवाज दे रहे हैं, आप उन्हें मौका दीजिए। तेजस्वी यादव अगर खुद से अल्पसंख्यक कल्याण मंत्रालय ले लें और जो मुस्लिम मंत्री हैं, जिन्हें अल्पसंख्यक कल्याण मंत्रालय का प्रभार दिया गया है अगर वे गृह मंत्री हो जाएं तो इससे कौन रोक रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें