DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सियासत: प्रशांत किशोर ने ममता बनर्जी से की मुलाकात, जेडीयू नेताओं ने दिये ये बयान...

जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी से कोलकाता में मुलाकात की। करीब दो घंटे की इस मुलाकात के बाद राजनीतिक हलकों में चर्चाएं तेज हो गयी हैं। हालांकि जदयू और भाजपा ने इस मुलाकात को निहायत व्यावसायिक बताया है। 

प्रशांत किशोर ने दीदी से इस मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि ममता बनर्जी से उनके पुराने रिश्ते रहे हैं। उनके लिए जो भी मदद हो सकेगा वे करेंगे। दीदी से इस मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर बंगाल के विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के लिए चुनावी रणनीति बनाएंगे। 

उधर, इस मुलाकात को लेकर जदयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने निजी भेंट और व्यावसायिक मामला बताया। त्यागी ने कहा कि हालांकि प्रशांत किशोर से बात नहीं हुई है, लेकिन वे कॉमर्शियल काम करते हैं। उनकी एक कंपनी है आई पैक। कहा कि आंध्रप्रदेश में वाईएस आर कांग्रेस के काम से वह फ्री हो चुके हैं। संभव है अब बंगाल में वह काम लें। 

प्रदेश जदयू प्रवक्ता डा. अजय आलोक ने कहा कि इस मुलाकात की कोई जानकारी पार्टी को नहीं है, इसके बारे में पीके ही बता सकते हैं। उधर इसको लेकर जदयू की सहयोगी पार्टी भाजपा के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि किसी कंपनी के माध्यम से काम करना व्यापार है। व्यापार के तहत कोई भी किसी के लिए योजना बना सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Prashant Kishore meets Mamta Banerjee JDU leaders gave these statements