ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारप्रशांत किशोर ने लालू की बेटी रोहिणी आचार्य पर किया पलटवार, तेजस्वी को भी घेरा

प्रशांत किशोर ने लालू की बेटी रोहिणी आचार्य पर किया पलटवार, तेजस्वी को भी घेरा

जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि लालू के बेटा-बेटी, उनके नाती, उनके घर पर काम करने वाले लोगों पर अगर मैं बयान देने लग जाऊं तब तो हो गया। मेरे ऊपर जिसको जो बयान देना है, देता रहे।

प्रशांत किशोर ने लालू की बेटी रोहिणी आचार्य पर किया पलटवार, तेजस्वी को भी घेरा
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 22 Nov 2023 08:38 PM
ऐप पर पढ़ें

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया के माध्यम से जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर पर हमला बोला है। रोहिणी ने प्रशांत किशोर को बीजेपी दलाल तक कह दिया था। अब प्रशांत किशोर ने लालू की बेटी के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मधुबनी में बुधवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान प्रशांत किशोर ने कहा कि लालू के बेटा-बेटी, उनके नाती, उनके घर पर काम करने वाले लोगों पर अगर मैं बयान देने लग जाऊं तब तो हो गया। मेरे ऊपर जिसको जो बयान देना है, देता रहे।

प्रशांत किशोर ने कहा कि मैंने जो बोला, वही बोल रहा हूं। मैंने कभी नहीं कहा कि तेजस्वी यादव अच्छे हैं या बुरे हैं। उनकी पहचान सिर्फ लालू यादव के लड़के होने की है। पीके ने आगे कहा कि वो 9वीं फेल हैं, अगर वो नहीं हैं तो कैमरे के सामने आकर बोल दें कि उन्होंने पीएचडी की है। तेजस्वी यादव के पढ़ाई के क्षेत्र में, क्रिकेट में या सामाजिक क्षेत्र में अगर कुछ भी है, तो उन्हें बताना चाहिए।

क्या कहा था रोहिणी आचार्य ने?
रोहिणी आचार्य में कुछ दिन पहले सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि ये है कौन,इसको कोई पहचानता भी है? ये तो किसी को भी अपना बाबू जी बना ले ताकि उसका राजनीतिक वारिस बन सके। ये जो कह रहा है वो अपना बाप अपनी दुकानदारी एवं अपने फायदे के हिसाब से समय-समय पर बदलते रहता है, कभी मोदी - शाह इसके बाबू जी, कभी पवन वर्मा - नीतीश कुमार इसके बाबू जी, कभी राहुल गाँधी इसके बाबूजी, कभी अभिषेक बनर्जी इसके बाबूजी, कभी जगन रेड्डी इसके बाबूजी तो कभी स्टालिन इसके बाबूजी। अभी फिर से इसने सबसे पहले वालों को अपना बाप बना रखा है सिर्फ नाम नहीं उजागर कर पा रहा है..भाजपा की दलाली करता है इसलिए मीडिया की कृपा दृष्टि इस पर बना रहता है वरना गली का कुत्ता भी इसको भाव ना दे।और चला है तेजस्वी पर कीचड़ उछालने।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें