DA Image
Tuesday, December 7, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार जन्माष्टमी की शुभकमानओं वाले तेज प्रताप के पोस्टरों में नहीं मिली तेजस्वी को जगह, बढ़ेगी तेज ब्रदर्स की जंग?

जन्माष्टमी की शुभकमानओं वाले तेज प्रताप के पोस्टरों में नहीं मिली तेजस्वी को जगह, बढ़ेगी तेज ब्रदर्स की जंग?

लाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरSudhir Kumar
Mon, 30 Aug 2021 01:08 PM
जन्माष्मी का तेज पोस्टर
1/ 2जन्माष्मी का तेज पोस्टर
ट्विटर अकान्ट पर शेयर किय गया पोस्टर
2/ 2ट्विटर अकान्ट पर शेयर किय गया पोस्टर

जन्माष्टमी के मौके पर चल रहे पोस्टर पॉलिटिक्स से एक बार फिर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के विधायक बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के संबंध सूर्खियों में हैं। रविवार की शाम को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देने के लिए तेजप्रताप यादव के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए। ये पोस्टर राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गए क्योंकि इसमें नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव गायब हैं।

पोस्टर में तेजप्रताप यादव की बड़ी-सी तस्वीर के साथ लालू प्रसाद यादव और राबरी देवी की छोटी तस्वीरें लगाई गई हैं, लेकिन तेजस्वी यादव कहीं नही दिख रहे हैं। जैसे ही पोस्टर चर्चा में आई कि तेजप्रताप ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक नई तस्वीर डाली, जिसमें दोनो भाई नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि यह पैचअप की तस्वीर है। 

 

बढ़ी दूरियां!

अपने करीबी आकाश यादव को पद से हटाए जाने के बाद तेज प्रताप ने तेजस्वी के करीबियों पर सीधे प्रहार किया था। वह तनातनी अभी शांत भी नहीं हुई है और बिना तेजस्वी की तस्वीर वाले पोस्टर आ गए। इससे पार्टी के भीतर फिर से ऊहापोह की स्थिति बन गई है। पिछले दिनों तेज प्रताप यादव ने जैसा तेवर दिखाया था उसे लोग भूले नही हैं। तेज प्रताप ने तेजस्वी यादव पर सवाल उठाए थे तो तेजस्वी यादव ने उन्हें  अनुशासन में रहने की नसीहत दी थी। मामला बिहार से दिल्ली तक पहुंच गया था। ऐसी दशा में यह नया पोस्टर पार्टी के अंदर उठापटक का संकेत देने लगा है। ऐसा लग रहा है कि दिल्ली और मथुरा से लौटकर पटना पहुंचे तेज प्रताप अपने पुराने तेवर से फिर पार्टी में भूचाल लाने वाले हैं।

रातोंरात पैचअप!

पोस्टर पर शुरू हुई चर्चा के बाद राजद के क्राइसिस मैनेजर सब सक्रिय हुए  और देर रात तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर अकाउंच पर एक नई तस्वीर शेयर की, जिसमें तेजस्वी यादव भी हैं। तेज प्रताप के इस व्यवहार को पैच अप के तौर पर देखा जा रहा है। इससे पहले भी छात्र राजद के एक पोस्टर पर बबाल हुआ था, जिसमें तेज प्रताप को दिखाया गया था पर तेजस्वी नही नजर आए थे। कुल मिलाकर माना जा रहा है कि राजद सुप्रीमो लालू यादव के परिवार के आंतरिक हालात में अभी सुधार की जरूरत है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें