ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमीट-भात पर झगड़ा बढ़ा, जेडीयू बोली- सनानती भाजपा नेताओं का मांस-मछली वाला फोटो-वीडियो जारी करेंगे

मीट-भात पर झगड़ा बढ़ा, जेडीयू बोली- सनानती भाजपा नेताओं का मांस-मछली वाला फोटो-वीडियो जारी करेंगे

जेडीयू नेता प्रवक्ता नीरज कुमार ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे सभी अपने आप को सनातनी बताते हैं, पर आचरण इसके विपरीत करते हैं। भाजपा के कई नेता मांस-मछली खाने-खिलाने की बात करते हैं

मीट-भात पर झगड़ा बढ़ा, जेडीयू बोली- सनानती भाजपा नेताओं का मांस-मछली वाला फोटो-वीडियो जारी करेंगे
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 17 May 2023 02:32 PM
ऐप पर पढ़ें

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह की मीट-भात यानी मटन-चावल की पार्टी पर बिहार में सियासी बखेड़ा खड़ा हो गया है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि ललन सिंह एवं जेडीयू के नेता सनतानी संस्कृति के विरोधी हैं। इसके जवाब में जेडीयू ने पलटवार किया है। पार्टी ने कहा कि बीजेपी के जो लोग खुद को सनातनी बता रहे हैं, उनके मांस-मछली खाते हुए फोटो और वीडियो जल्द ही जारी किए जाएंगे। 

जेडीयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने बुधवार को भाजपा नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे सभी अपने आप को सनातनी बताते हैं, पर आचरण इसके विपरीत करते हैं। भाजपा के कई नेता मांस-मछली खाने-खिलाने की भी बात करते हैं और दूसरों को प्रवचन देते हैं। हम ऐसे भाजपा नेताओं की तस्वीर और वीडियो जारी करेंगे। 

बता दें कि पिछले दिनों मुंगेर में जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने अपने समर्थकों को मीट-भात की पार्टी दी थी। इसके बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आरोप लगाए कि इस पार्टी में शराब भी परोसी गई थी। वहीं, नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जेडीयू अध्यक्ष की पार्टी के बाद मुंगेर से हजारों कुत्ते गया हो गए। इस पार्टी में किस जानवर का मांस परोसा गया था, यह अब जांच का विषय है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें