ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसम्राट के बयान पर सियासत तेज; कांग्रेस बोली-राफेल फाइल भी खुलेगा, RJD ने आग से खेलने की बात कही

सम्राट के बयान पर सियासत तेज; कांग्रेस बोली-राफेल फाइल भी खुलेगा, RJD ने आग से खेलने की बात कही

राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि भाजपा 12 तारीख को सदन में बहुमत साबित करके दिखाए उसके बाद कुछ बोले। कांग्रेस का कहना है कि 2024 मेंकेंद्र की सरकार बदलेगी और सारी फाइलें खुलेंगी।

सम्राट के बयान पर सियासत तेज; कांग्रेस बोली-राफेल फाइल भी खुलेगा, RJD ने आग से खेलने की बात कही
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाMon, 05 Feb 2024 11:05 AM
ऐप पर पढ़ें

महागठबंधन सरकार के दौरान भ्रष्टाचार की सभी फाइल खोलने के सम्राट चौधरी के बयान पर राजनीति गरमा गई है। महागठबंधन में शामिल आरजेडी और कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर पलटवार किया है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि पहले फ्लोर टेस्ट पास कर लें तब बोलें। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता का कहना है कि राफेल फाइलें भी खुलेंगी। कांग्रेस प्रवक्ता असितनाथ तिवारी ने पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के बारे में तीखा बयान दिया है। बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार काम कर रही है।

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा है कि भाजपा पहले 12 तारीख को सदन के पटल पर अपना बहुमत साबित करके दिखाए उसके बाद कुछ बोले।  तेजस्वी यादव ने ऐलान कर दिया है जो ऐसा खेला होगा कि उनकी समझ से बाहर चला जाएगा। कौन खिलौने से खेलेगा और कौन आग से खेलेगा, इसका पता उन्हें बाद में चल जाएगा।

इधर कांग्रेस प्रवक्ता असितनाथ तिवारी ने कहा है कि सम्राट चौधरी ठीक कह रहे हैं। 2024 में चुनाव के बाद केंद्र की सरकार बदलेगी और सारी फाइलें खोली जाएंगी। तब राफेल घोटाले की भी फाइल खुलेगी और नरेंद्र मोदी जी के साथ अमित शाह जी और सारे के सारे जेल में होंगे। तंज करते हुए असित नाथ  तिवारी ने कहा कि फाइलें तो खुलेंगी ही भैया।

इन दोनों के बयान के बाद जदयू की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। जनता दल यूनाइटेड प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा है कि नीतीश कुमार के शासन में कोई गड़बड़ी हो और उस पर कार्रवाई नहीं हो, ऐसा किसी हाल में संभव नहीं है। आने वाले समय में अगर किसी डिपार्टमेंट के समीक्षा की बात होती है तो उसमें कोई आपत्ति की बात नहीं है। अगर कोई गड़बड़ी होगी तो जवाबदेह लोगों पर कार्रवाई सुनिश्चित होगी।  इसमें गलत क्या है।

इससे पहले सम्राट चौधरी ने दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए कहा था कि बिहार में चल रही एनडीए की सरकार द्वारा भ्रष्टाचार की सारी फाइलें खोली जाएंगी।  कोई दोषी नहीं बचेगा। पिछली सरकार में ठेकेदार और माफिया सक्रिय थे। उन पर ठोस कार्रवाई होगी। तेजस्वी यादव के बड़ा खेला वाले बयान पर सम्राट चौधरी ने कहा कि उन्हें खेलने के लिए खिलौना दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें