ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगड्ढा खुदवाकर पुलिस ने निकाला विवाहिता का शव, सनकी पति ने हत्या कर गाड़ दी थी लाश, 7 दिन बाद खुलासा

गड्ढा खुदवाकर पुलिस ने निकाला विवाहिता का शव, सनकी पति ने हत्या कर गाड़ दी थी लाश, 7 दिन बाद खुलासा

पश्चिमी चंपारण के नवलपुर में पुलिस ने गड्डा खुदवाकर विवाहिता का शव बरामद किया है। दहेज के चलते पति ने हत्याकर पत्नी का शव गड्डे में दफना दिया था। 7 दिन बाद पुलिस ने लाश बरामद की है।

गड्ढा खुदवाकर पुलिस ने निकाला विवाहिता का शव, सनकी पति ने हत्या कर गाड़ दी थी लाश, 7 दिन बाद खुलासा
Sandeepहिन्दुस्तान,पश्चिमी चंपारणMon, 01 Jan 2024 08:11 AM
ऐप पर पढ़ें

पश्चिमी चंपारण के नवलपुर की ढढ़वा पंचायत के पीपरपाती गांव में बीते 24 दिसंबर को हत्याकर गायब किया गया विवाहिता का शव पुलिस ने रविवार को बरामद कर लिया। रामानंद शर्मा की पत्नी नेहा देवी का शव रोहुआ नदी किनारे से मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में गड्ढ़ा खोदकर निकाला गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच में भेज दिया है।

थानाध्यक्ष रणधीर कुमार भट्ट ने बताया कि विवाहिता के पिता नरकटियागंज के जयप्रकाश नगर के राजेंद्र शर्मा ने दहेज के लिए हत्या की एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने हत्या के तीन दिनों के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। सास-ससुर व देवर की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। सात दिन के बाद निकाले जाने पर शव सड़े-गले हालत में निकाला गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या के कारणों का पता चलेगा। पुलिस सूत्रों ने मिली जानकारी के अनुसार, बीते 24 दिसंबर को हत्या व एफआईआर के बाद शव बरामदगी चुनौती बन गई थी। 

महिला के पति से पूछताछ व तकनीकी जांच के आधार पर पुलिस शव का पता लगा लिया। इसके बाद मजिस्ट्रेट व पुलिस बल की मौजूदगी में रोहुआ नदी के किनारे गड्ढ़ा खोदकर शव को बाहर निकाला गया। शव दुर्गंध आ रही थी। वह बुरी तरह सड़-गल गया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि विवाहिता के पिता ने थाने को दिये आवेदन में ससुराल वालों पर पुत्री की हत्या का आरोप लगाया था।

विवाहिता के परिजनों ने नकद और बाइक के लिए हत्या की बात कही थी। पुलिस मामले में एफआईआर दर्ज कर छानबीन में जुटी थी। हालांकि ग्रामीण मामले में विवाहिता की आत्महत्या करने की बात से भी इनकार नहीं कर रहे हैं। अब पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। इससे हत्या या आत्महत्या का खुलासा हो जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें