ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमधुबनी में महिला थानाध्यक्ष सहित पुलिस टीम को बंधक बनाकर पीटा, हथियार छीने; जानिए पूरा मामला

मधुबनी में महिला थानाध्यक्ष सहित पुलिस टीम को बंधक बनाकर पीटा, हथियार छीने; जानिए पूरा मामला

बिहार के मधुबनी जिले में थानाध्यक्ष नेहा निधि व गश्ती पुलिस बल के जवानों को असामाजिक तत्वों ने दो घंटे तक बंधक बनाये रखा। उनके साथ मारपीट व बदसलूकी की। उनका हथियार व मोबाइल छीन लिया।

मधुबनी में महिला थानाध्यक्ष सहित पुलिस टीम को बंधक बनाकर पीटा, हथियार छीने; जानिए पूरा मामला
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,मधुबनीWed, 21 Feb 2024 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मारपीट की घटना की जांच में मधुबनी जिले के ढंगा पश्चिम टोला पहुंची अरेर थानाध्यक्ष नेहा निधि व गश्ती पुलिस बल के जवानों को असामाजिक तत्वों ने दो घंटे तक बंधक बनाये रखा। उनके साथ मारपीट व बदसलूकी की। उनका हथियार व मोबाइल छीन लिया। पुलिस वाहन को भी क्षति पहुंचायी। वरीय पदाधिकारियों की सूचना पर औंसी, रहिका व कलुआही थाने से पहुंची पुलिस बल ने सभी को मुक्त कराकर छीने गये मोबाइल व शस्त्र वापस कराया। थानाध्यक्ष के बयान पर 12 नामजद सहित 25 अज्ञात महिला-पुरुष के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कर तत्काल तीन महिलाओं को हिरासत में ले लिया गया है।

एफआईआर में थानाध्यक्ष ने लिखा है कि मंगलवार शाम को गश्ती के दौरान ढंगा गांव के पश्चिम टोला के पशुपति नाथ मिश्र की पुत्री रोजी कुमारी ने मोबाइल पर बताया कि कुछ असामाजिक तत्व उनके घर में घुसकर मारपीट कर रहे हैं। जब वहां वे पहुंचे तो गुलाब ठाकुर, लाल बाबू ठाकुर, जय प्रकाश ठाकुर, शैलेंद्र ठाकुर, बिकाऊ ठाकुर, निर्मला देवी, बिनती ठाकुर, भगवानजी यादव, रविन साव, सुजीत ठाकुर, राहुल कामत, मनीता कामत सहित करीब 25 की संख्या में अज्ञात महिला-पुरुष उनके साथ मारपीट कर रहे थे। मना करने पर उन्हें घेर लिया तथा बंधक बना लिया। उन्हें एक अलग कमरे में तथा अन्य पुलिस बलों को दूसरे कमरे में बंद कर दिया। इसकी सूचना एसपी व डीएसपी को दी गई। बाद में अन्य थाने से पुलिस बलों के पहुंचने पर वे लोग मुक्त हुए।

जानकारी के अनुसार, आरोपितों एवं पीड़ित परिवार के बीच आपसी मतभेद को लेकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया जा रहा था। इसकी सूचना पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी थी। पुलिस के पहुंचने पर आरोपित परिवार के सदस्य आक्रोशित हो गये और उन्हे बंधक बना लिया गया। डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया कि घटना की जानकारी हाने पर तत्काल कार्रवाई करने के लिए निर्देश जारी किया गया है। मामले में जो भी दोषी होंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें