अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांडः ब्रजेश के पास से मिला फोन, कई नेताओं-अधिकारियों के मोबाइल नंबर होने की आशंका

Brajesh Thakur, main accused in the Muzaffarpur shelter home case , after a woman allegedly threw in

1 / 2Brajesh Thakur, main accused in the Muzaffarpur shelter home case , after a woman allegedly threw ink on his face while he was being taken to a special POCSO court, in Muzaffarpur on August 8, 2018. (PTI PHOTO)

आरोपी ब्रजेश ठाकुर

2 / 2आरोपी ब्रजेश ठाकुर

PreviousNext

शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में शनिवार को बालिका गृह कांड के आरोपित ब्रजेश ठाकुर के पास कई मोबाइल नंबर दर्ज किताब व पर्ची बरामद हुई। वहीं, बगल में ही पुलिस को एक मोबाइल भी मिला। सूत्रों की मानें तो ब्रजेश के आसपास इन आपत्तिजनक सामान के मिलने से पूरे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप है। हालांकि इस महत्वपूर्ण घटनाक्रम की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। डीएम मो. सोहैल ने इतना भर कहा कि जेल में आपत्तिजनक सामान जब्त किया गया है। कुछ कगजात भी शामिल हैं। मिठनपुरा पुलिस एफआईआर कर आगे की कार्रवाई में जुटी है।

मुजफ्फरपुरः बालिका गृह के अंदर बनी थी चार रहस्यमयी सीढ़ियां, CBI भी खा गई थी धोखा

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम: सवा दस घंटे की जांच के बाद CBI ने ब्रजेश ठाकुर के बेटे को छोड़ा, 40 बार की पूछताछ

शनिवार को सूबे भर की जेलों में छापेमारी की गई। मुजफ्फरपुर जेल अस्पताल में ब्रजेश ठाकुर के बंद होने के कारण सबकी नजर यहां टिकी थी। छापेमारी के दौरान जेल से दो मोबाइल और चार चार्जर सहित बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक सामान मिले हैं। इसमें से एक मोबाइल ब्रजेश ठाकुर के बगल से मिला है। साथ उसके पास एक लंबी पर्ची और कुछ अन्य कागजात मिले हैं जिसमें कई नेताओं और अधिकारियों के मोबाइल नंबर होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस जब्त मोबाइल, सिम और नंबरों की पर्ची की जांच कर रही है। गौरतलब है कि ब्रजेश के एसकेएमसीएच में भी लंबे समय तक भर्ती रहने पर सवाल उठे थे। बाद में आनन-फानन में उसे मेडिकल से जेल में शिफ्ट किया गया था। बगल से मोबाइल और पास से पर्ची मिलने के बाद एक बार फिर से ऐसे सवाल उठने लगे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:police found mobile and vip contacts written list from brajesh thakur in muzaffarpur