ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतेजस्वी यादव के दो भतीजों को पुलिस ने पकड़ा, एएसआई के बेटे की हत्या मामले में हुई गिरफ्तारी

तेजस्वी यादव के दो भतीजों को पुलिस ने पकड़ा, एएसआई के बेटे की हत्या मामले में हुई गिरफ्तारी

पटना में एएसआई के बेटे आर्यन गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के दो भतीजे आकाश और विकास को गिरफ्तार किया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

तेजस्वी यादव के दो भतीजों को पुलिस ने पकड़ा, एएसआई के बेटे की हत्या मामले में हुई गिरफ्तारी
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाSun, 09 Jun 2024 07:03 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार की राजधानी पटना में एएसआई के बेटे आर्यन की कथित तौर पर हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने गोपालगंज से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनका नाम आकाश और विकास बताया जा रहा है। दोनों का संबंध आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के परिवार से है। ये दोनों बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के रिश्ते में भतीजे बताए जा रहे हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। अभी तक आर्यन की हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है।

पटना के शास्त्री नगर थाना इलाके में एजी कॉलोनी स्थित एक फ्लैट में आर्यन राज का शव शनिवार सुबह पुलिस ने बरामद किया। यह घर आर्यन के दोस्त आकाश का बताया जा रहा है। कमरे के बाहर ताला लगा था। मृतक के गले पर निशान मिले हैं और हाथ की हड्डी भी टूटी हुई है। आशंका है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। 

पटना में एएसआई के बेटे की हत्या, दोस्त के फ्लैट पर मिली लाश, घर से ये कहकर निकला था

शुरुआती जांच में सामने आया है कि शुक्रवार रात फ्लैट में पार्टी हुई थी। इसमें एक युवती भी आई थी। फॉरेंसिक टीम को मौके से शराब के खाली गिला और आपत्तिजनक गिलास और सामान भी मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि शराब पार्टी में दोस्तों के बीच हुए विवाद में आर्यन की हत्या कर दी गई। पुलिस ने उसके दोस्त आकाश और विकास को रविवार को गोपालगंज से गिरफ्तार किया। पुलिस फिलहाल इनसे पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ही मामले का खुलासा किया जाएगा। मृतक के पिता श्याम रंजन सिंह एएसआई हैं, जो पटना में तैनात हैं।