ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारसीवान: शराब कारोबारी के यहां छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला, बाल-बाल बचे

सीवान: शराब कारोबारी के यहां छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला, बाल-बाल बचे

सीवान जिले में महाराजगंज थाना क्षेत्र के इंदौली गांव में बुधवार की रात 8.30  बजे शराब कारोबारी के यहां छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर जमकर पत्थरबाजी की गई। इस दौरान थानाध्यक्ष अशोक...

सीवान: शराब कारोबारी के यहां छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला, बाल-बाल बचे
हिन्दुस्तान,सीवानWed, 20 Jan 2021 09:42 PM
ऐप पर पढ़ें

सीवान जिले में महाराजगंज थाना क्षेत्र के इंदौली गांव में बुधवार की रात 8.30  बजे शराब कारोबारी के यहां छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर जमकर पत्थरबाजी की गई। इस दौरान थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह और कई पुलिस पदाधिकारी बाल-बाल बच गए।

थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एएसआई प्रमोद कुमार पटेल, रवि कुमार, विजय कुमार सिंह, राकेश कुमार सिंह, धनजीत सिंह सहित कई पुलिस अधिकारी और जवान गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करने गये थे। जैसे ही पुलिस अधिकारियों ने घर की तलाशी लेनी शुरू की। तभी, घर के छत से कारोबारियों के परिजनों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। किसी तरह पुलिस टीम ने भाग कर अपनी जान बचाई। पुलिस इंदौली गांव में कारोबारियों को गिरफ्तार करने के लिए कैम्प कर रही है। पुलिस पर हमले की खबर सुनते ही ग्रामीण मौके पर पहुंच मामले को शांत कराने में लगे हैं।

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने बताया कि छापेमारी करने गई टीम पर शराब माफियाओं के परिजनो ने पत्थरबाजी कर दी। हालांकि इस पत्थरबाजी की घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। इसकी सुचना पुलिस के वरीय अधिकारियों को दे दी गई है। घटना के बाद गांव में भय का माहौल है। शराब माफियाओं के कारनामे की चर्चा ग्रामीण कर रहे है। इस सम्बंध में एसडीपीओ पोलस्त कुमार ने बताया कि उन्हें पुलिस के साथ शराब माफियाओं द्वारा नोकझोक किए जाने की सूचना मिली है। शराब माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें