DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: हाजीपुर स्टेशन से चोरी हुआ बच्चा पश्चिम बंगाल से बरामद

हाजीपुर जीआरपी थाना पुलिस ने बच्चा अपहरण गैंग का भंडाफोड़ कर दिया है। पुलिस ने हाजीपुर रेलवे स्टेशन से चोरी हुए पांच माह के एक बच्चे को पश्चिम बंगाल से बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने दो महिला के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पूरे मामले का खुलासा गुरुवार को सोनपुर के रेल डीएसपी तनवीर ने की। 

रेल डीएसपी ने बताया कि 24 जून को हाजीपुर रेलवे स्टेशन पर छपरा जिले के मशरख के रहने वाला एक दंपती राजस्थान जाने के लिए ट्रेन पकड़ने हाजीपुर आए थे। शशि पांडेय और इनकी पत्नी राजू पांडेय अपने चार बच्चों के साथ रेलवे स्टेशन के पूछताछ केन्द्र के नजदीक खड़े थे। अचानक एक युवती आई और शशि पांडेय के पास से चार माह के बच्चे को गोद में खेलाने के लिए ले ली। इसके बाद अचानक बच्चे को लेकर वह गायब हो गई। घटना के बाद हड़कंप मच गया, लेकिन दोनों दंपती को राजस्थान जाना था। इसलिए सभी राजस्थान चले गए। शशि पांडेय के भाई रविन्द्र पांडेय ने जीआरपी थाने में प्राथिमिकी दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई।

जीआरपी थानाध्यक्ष अरविंद मिश्रा के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल सर्विलांस और पारंपरिक जांच करते हुए अक्षरा नामक युवती को हिरासत में ले लिया। इसके बाद पुलिस ने हाजीपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक स्थित एक होटल पर छापा मारा और यहां से पुलिस को कई सुराग मिले। स्टेशन के बाहर ऑटो स्टैंड में ड्राइवरों से भी पुलिस ने पूछताछ कि जिसके आधार पर पुलिस ने पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के दालकोला स्थित एक मकान में बुधवार को छापेमारी की और चांदनी नामक एक महिला को गिरफ्तार कर लिया। यहीं से पुलिस ने चुराए गए बच्चे प्रकाश कुमार को बरामद किया। यहां से पुलिस ने इसकांड के सहयोगी रहे अमित कुमार और अर्जुन साह को भी गिरफ्तार कर लिया। बुधवार को जीआरपी थाने पर पहुंचे दंपती के भाई और मामले की प्राथिमिकी दर्ज कराने वाले रविंद्र कुमार पांडेय के हवाले डीएसपी बच्चा कर दिया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police arrested abductors gang from railway station in Bihar