ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारआधी रात को पुलिस ने भाजपा महामंत्री को पीटा, कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में किया हंगामा

आधी रात को पुलिस ने भाजपा महामंत्री को पीटा, कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में किया हंगामा

यूपी में भाजपा के नगर महामंत्री को पुलिस के द्वारा सरेआम पीटने के आरोप लगे हैं। कार्यकर्ताओं ने कोतवाली के बाहर देर रात जमकर हंगामा काटा और आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की।

आधी रात को पुलिस ने भाजपा महामंत्री को पीटा, कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में किया हंगामा
Ratanलाइव हिन्दुस्तान,लखीमपुरMon, 24 Jun 2024 10:41 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार आधी रात को पुलिस पर भाजपा के नगर महामंत्री को सरेआम पीटने का आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली सदर में जमकर हंगामा काटा। कार्यकर्ता कोतवाली के गेट पर बैठ गए। सूचना पर पहुंचे सदर भाजपा विधायक योगेश वर्मा ने भी पुलिस कार्रवाई की आलोचना की। 

विधायक ने कहा कि जानबूझकर भाजपा के लोगों को पुलिस निशाना बना रही है। इसके बाद उन्होंने भी धरने पर बैठने का ऐलान कर दिया। मौके की गंभीरता को देखते हुए बाद में सीओ सदर ने कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता कुछ नरम हुए।

भाजपा नगर महामंत्री सूर्य प्रकाश मिश्रा ने बताया कि रविवार देर रात उनके मित्र का कुछ लोगों से मेला मैदान रोड पर झगड़ा हो गया। दूसरे पक्ष के लोगों के पास असलाह भी थे। इस सूचना पर वह अपने भाई व अन्य लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और पुलिस को भी सूचना दी। इस बीच आयी पुलिस टीम ने आते ही सरेआम रोड पर उनको ही पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने अपना परिचय दिया तो पुलिस ने डंडों से और पीटा। चश्मा निकालकर फेंक दिया और गाड़ी में डालकर कोतवाली ले आयी।

नगर महामंत्री की पिटाई और पकड़े जाने की सूचना पर तमाम भाजपा कार्यकर्ता कोतवाली पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने हंगामा कर रहे भाजपाइयों को कोतवाली में घुसने नहीं दिया तो वे थाना गेट पर ही बैठ गए। विवाद की सूचना पर सदर भाजपा विधायक योगेश वर्मा भी कोतवाली पहुंच गए।

विधायक योगेश वर्मा ने आरोपी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की, वरना धरने पर बैठ जाने का एलान कर दिया। कोतवाली पहुंचे सीओ सदर रमेश तिवारी ने विधायक और कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि जांच के बाद आरोपी पुलिस वालों पर कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद भाजपाई शांत हो सके। इसके बाद पुलिस जाच-पड़ताल में जुट गई है। संबंधित पुलिसकर्मियों से पूछताछ चल रही है।