ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारPOK भारत का है और हम लेकर रहेंगे, सीतामढ़ी में बनवाएंगे भव्य सीता मंदिर; बिहार में गरजे अमित शाह

POK भारत का है और हम लेकर रहेंगे, सीतामढ़ी में बनवाएंगे भव्य सीता मंदिर; बिहार में गरजे अमित शाह

Bihar Lok Sabha Elections 2024: सीतामढ़ी में चुनावी सभा के दौरान अमित शाह ने कहा कि पीओके भारत का है और हम लेकर रहेंगे। शाह ने यह भी कहा कि मोदी सरकार सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर का निर्माण करवाएगी।

POK भारत का है और हम लेकर रहेंगे, सीतामढ़ी में बनवाएंगे भव्य सीता मंदिर; बिहार में गरजे अमित शाह
Malay Ojhaभाषा,सीतामढ़ीThu, 16 May 2024 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि पीओके (पाक अधिकृत कश्मीर) भारत का है, रहेगा और वह हम लेकर रहेंगे। बिहार के सीतामढ़ी लोकसभा सीट से एनडीए समर्थित जेडीयू उम्मीदवार देवेश चंद्र ठाकुर के पक्ष में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ये कांगेस वाले, ये फारूक अब्दुल्ला हमें डराते हैं कि पीओके मत मांगिए, उनके पास (पाकिस्तान के पास) एटम बम है। अरे राहुल बाबा, आपको डरना है तो डरिए पाकिस्तान से, एटम बम से, ये 140 करोड़ का महान भारत है, वह किसी से नहीं डरता। मैं आज सीता माता की धरती पर कहकर जाता हूं, पीओके भारत का है, रहेगा और वह हम लेकर रहेंगे। शाह ने यह भी कहा कि मोदी सरकार सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर बनवाएगी।

उन्होंने कहा कि मोदी जी ने अयोध्या में रामलला का मंदिर बनाया। एक काम पूरा हुआ। अब मां सीता की जन्म भूमि पर महान स्मारक बनाने का काम बाकी है। रामलला के मंदिर से अपने आपको दूर रखने वाले वह नहीं बना सकते। सीता माता का भाव, उनके त्याग, समर्पण, तपस्या और आदर्श के अनुरूप स्मारक/मंदिर अगर कोई बना सकता है तो नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी ही बना सकती है। मैं आप लोगों को विश्वास दिलाकर जाता हूं, न केवल भारत, न केवल बिहार, न केवल पूर्वांचल, मिथिलांचल, पूरी दुनिया का आकर्षण का केंद्र हमारा सीतामढ़ी बने, ऐसा भव्य मंदिर बनाने का काम हम करेंगे।

ये सीता माता की धरती है, गौ हत्या करने वालों को उलटा लटका कर सीधा करेंगे, मधुबनी में गरजे अमित शाह

अमित शाह ने आरोप लगाया कि ये कांग्रेस पार्टी और लालू एंड कंपनी ने 70 साल तक अनुच्छेद 370 को एक बच्चे की तरह गोदी में खिलाती रही। आपने मोदी जी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, उन्होंने पांच अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 को समाप्त कर दिया । ये लालू बाबा और राहुल जी कहते थे, 370 मत हटाओ, वहां खून की नदियां बह जाएंगी। पांच साल हो गए, खून की नदियां छोड़ो, किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं है।

बनिया का बेटा हूं, बिहार को पहले और अब केंद्र से मिले पैसे का हिसाब लाया हूं; लालू से बोले अमित शाह

शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राजद कई साल तक राम मंदिर के प्रश्न को लटकाते, अटकात, भटकाते रहे। मोदी जी को, बिहार वालों, आपने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया, पांच साल में ही केस भी जीता, भूमिपूजन भी किया और 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कर जय श्रीराम कर दिया। वहां मोदी जी ने जय सियाराम का नारा दिया।  पहले संघर्ष का नारा जय श्री राम था, मोदी जी ने आगे मां सीता को जोड़कर भक्ति और समर्पण का नारा दिया- जय सियाराम। जब इसकी प्राण प्रतिष्ठा हुई, तब लालू जी, उनके बेटे, खरगे जी, राहुल बाबा, सबको निमंत्रण दिया गया। कोई नहीं गया। क्यों नहीं गए, मालूम है, वे अपनी वोट बैंक से डरते हैं, हम भाजपा वाले उस वोट बैंक से नहीं डरते हैं।

अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने सहकारी विभाग शुरू किया है, रीगा का चीनी मिल शुरू करने की जिम्मेदारी भारतीय जनता पार्टी की है। अब इसमें इथेनॉल, चीनी, गुड़ बनेगा और इसका मुनाफा सीधे रीगा के किसानों के खाते में जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि कोरोना महामारी के वक्त तेजस्वी और राहुल बाबा कह रहे थे कि ये मोदी टीका है, मत लीजिए। ये तो अच्छा है कि बिहार वाले राहुल बाबा की सुनते नहीं हैं, सबने टीका लगा लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें