DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएमसीएच व एनएमसीएच के जूनियर डॉक्टर आज हड़ताल पर, मरीज परेशान

एनएमसीएच के जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल समाप्त कराने को लेकर बुधवार की देर शाम अस्पताल प्रशासन व जेडीए के बीच हुई वार्ता विफल रही। इसके बाद जूनियर डॉक्टरों ने मांगें पूरी होने तक हड़ताल जारी रखने की घोषणा कर दी। वहीं, इनके समर्थन में पीएमसीएच के जूनियर डॉक्टरों ने भी गुरुवार सुबह 7 बजे से इमरजेंसी और ओपीडी में कार्य बहिष्कार की घोषणा कर दी है। डीएमसीएच के जूनियर डॉक्टरों ने बुधवार को काला बिल्ला लगाकर काम किया। 

एनएमसीएच में मरीज के परिजनों और डॉक्टरों के बीच मारपीट की घटना के बाद सुरक्षा की मांग करते हुए जूनियर डॉक्टर मंगलवार शाम से ही हड़ताल पर हैं। इस कारण अस्पताल में 18 ऑपरेशन टल गए हैं। इनके समर्थन में पीएमसीएच जेडीए ने भी सुरक्षा की मांग करते हुए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया था। समय सीमा के समाप्त हो जाने के बाद पीएमसीएच जेडीए अध्यक्ष डॉ. विनय कुमार ने कहा कि गुरुवार सुबह 7 बजे से जूनियर डॉक्टर काम नहीं करेंगे। मारपीट के दोषियों की गिरफ्तारी और डॉक्टरों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम होने के बाद ही जूनियर डॉक्टर काम पर लौटेंगे। 

देर रात हुई वार्ता विफल
एनएमसीएच अधीक्षक कार्यालय में हुई बैठक में प्राचार्य डॉ. सीताराम प्रसाद, अधीक्षक डॉ. प्रो. चंद्रशेखर, उपाधीक्षक डॉ. गोपाल कृष्ण, आलमगंज थानाध्यक्ष ओमप्रकाश व जेडीए प्रेसीडेंट डॉ. रविरंजन कुमार रंजन समेत अन्य जूनियर डॉक्टर शामिल हुए। जेडीए प्रेसीडेंट ने बताया कि केवल आश्वासन ही दिया जा रहा है। जब तक उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तब तक हड़ताल जारी रहेगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:PMCH and NMCH Jr doctors today on strike patients upset