ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमोदी का अब खेला खत्म है, नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं है: लालू यादव

मोदी का अब खेला खत्म है, नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं है: लालू यादव

आरजेडी प्रमुख ने लालू प्रसाद यादव ने दावा करते हुए कहा है कि पांचों राज्यों में इंडिया गठबंधन जीत रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए लालू ने कहा कि मोदी का खेला खत्म हो गया है।

मोदी का अब खेला खत्म है, नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं है: लालू यादव
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 29 Nov 2023 02:59 PM
ऐप पर पढ़ें

आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद लालू प्रसाद यादव ने पांच राज्यों में (राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना) हुए विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खेल खत्म है। वहीं लालू ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं। लालू यादव बुधवार को नई दिल्ली से बिहार रवाना होने के पूर्व मीडिया से बातचीत में ये बातें कही। उन्होंने कहा कि सब जगह हम लोग जीतेंगे, सब जगह का अच्छा रिपोर्ट है। एक सवाल के जवाब में लालू ने यह भी कहा कि मोदी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) का खेल खत्म है।

वहीं जब लालू से पूछा गया कि बीजेपी लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोल रही है तो लालू ने कहा कि ये लोग फालतू का बात बोलता है। नीतीश कुमार का कहीं मुकाबला है? नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं है। गौरतलब है कि लालू यादव इन दिनों दिल्ली में मौजूद हैं। बुधवार को लालू परिवार के खिलाफ चल रहे लैंड फॉर जॉब मामले में सुनवाई होनी थी, लेकिन अब इस मामले की सुनवाई 20 दिसंबर को होगी। 

दरअसल, आज मीडियाकर्मियों से बात करते हुए लालू यादव ने दावा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में हमलोग (I.N.D.I.A गठबंधन) जीतेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी का खेल खत्म हो गया है। वहीं भाजपा द्वारा नीतीश कुमार की मानसिक हालत खराब होने के आरोपों का भी लालू यादव ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का कोई मुकाबला नहीं है। भाजपा वाले फालतू बात करते रहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें