ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपीएम मोदी का चौथा बिहार दौरा तय, 26 अप्रैल को अररिया में रैली, मुंगेर में ललन सिंह के लिए वोट मांगेंगे

पीएम मोदी का चौथा बिहार दौरा तय, 26 अप्रैल को अररिया में रैली, मुंगेर में ललन सिंह के लिए वोट मांगेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने चौथी बार बिहार दौरे पर आने वाले हैं। 26 अप्रैल को पीएम मोदी अररिया के फारबिसगंज और मुंगेर में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी का चौथा बिहार दौरा तय, 26 अप्रैल को अररिया में रैली, मुंगेर में ललन सिंह के लिए वोट मांगेंगे
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाSat, 20 Apr 2024 09:02 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इस महीने चौथा बिहार दौरा तय हो गया है। पीएम मोदी 26 अप्रैल को अररिया और मुंगेर लोकसभा सीट पर एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। बिहार बीजेपी के नेताओं ने इसकी पुष्टि की है। प्रधानमंत्री की 26 अप्रैल को अररिया के फारबिसगंज में बीजेपी के मौजूदा सांसद एवं प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के समर्थन में रैली होगी। इसी दिन पीएम मोदी मुंगेर में जेडीयू प्रत्याशी एवं पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ललन सिंह के समर्थन में भी जनसभा करेंगे। इससे पहले पीएम मोदी बिहार में इस महीने तीन रैलियां कर चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी दौरे को लेकर बिहार बीजेपी के नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। स्थानीय नेताओं ने पीएम का कार्यक्रम पहले ही तय कर लिया था। पीएमओ से मंजूरी मिलने के बाद उनकी रैली फाइनल हो गई है। वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार 21 अप्रैल को बिहार दौरे पर आ रहे हैं। वे कटिहार में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा 23 अप्रैल को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की भागलपुर के शारदा पाठशाला मैदान में रैली होनी है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने 4 अप्रैल को जमुई, 7 अप्रैल को नवादा और 16 अप्रैल को गया एवं पूर्णिया में चुनावी रैली की थी। अब वे 26 अप्रैल को फारबिसगंज और मुंगेर में एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे। पीएम मोदी बीजेपी के साथ ही अपने सहयोगी दलों को जिताने के लिए भी दनादन रैलियां कर रहे हैं। मुंगेर से जेडीयू के ललन सिंह चुनाव लड़ रहे हैं, पीएम उनके लिए वोट मांगते हुए नजर आएंगे। 

पहले चरण में कम वोटिंग से बीजेपी और जेडीयू की नींद उड़ी, तेज होगा चुनाव प्रचार

पीएम मोदी की जनसभाओं में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल होंगे या नहीं, यह अभी साफ नहीं हो पाया है। पिछली गया और पूर्णिया की चुनावी सभाओं में नीतीश मंच पर नहीं दिखे थे, आरजेडी ने इस पर सवाल भी उठाए थे। हालांकि, नवादा और जमुई में नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के साथ मंच साझा किया था।