ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारप्रियंका चोपड़ा से मिल सकते हैं, किसानों के लिए 2 मिनट समय नहीं; तेजस्वी ने मोदी पर निकाली भड़ास

प्रियंका चोपड़ा से मिल सकते हैं, किसानों के लिए 2 मिनट समय नहीं; तेजस्वी ने मोदी पर निकाली भड़ास

तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी जी प्रियंका चोपड़ा से जरूर मिलेंगे लेकिन हमारे किसान भाइयों से नहीं मिलेंगे। ये लोग नफरत की राजनीति करने वालो लोग हैं और झूठ का प्रचार करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा से मिल सकते हैं, किसानों के लिए 2 मिनट समय नहीं; तेजस्वी ने मोदी पर निकाली भड़ास
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाFri, 16 Feb 2024 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दूसरे चरण में राहुल गांधी आज शुक्रवार को कैमूर और सासाराम के दौरे पर हैं। लालू यादव के बेटे और नीतीश सरकार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी इसमें शामिल है। इसके तहत कैमूर में किसान न्याय महापंचायत का आयोजन किया गया  तो सासाराम में जनसभा का आयोजन किया गया। इस मौके का तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार पर हमला के लिए इस्तेमाल किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर भड़ास निकाली।

जनसभा में किसानों को संबोधित करते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि किसान चाहते हैं कि 2 मिनट के लिए वक्त दें ताकि  अपना दुखड़ा प्रधानमंत्री के समक्ष रखें। लेकिन, उनके पास समय नहीं है। वेप्रियंका चोपड़ा से जरूर मिलेंगे लेकिन हमारे किसान भाइयों से नहीं मिलेंगे। यह लोग नफरत की राजनीति करते हैं और झूठ का प्रचार करते हैं। हमने पहले भी कहा था कि वे झूठ बोलने की फैक्ट्री हैं। मोदी जी जो हैं वह झूठ बोलने के होलसेलर हैं, वह झूठ बोलने के मैन्युफैक्चरर हैं।  तेजस्वी इतने पर ही नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मोदी जी झूठ बोलने के डिस्ट्रीब्यूटर भी हैं।

तेजस्वी यादव ने बिहार सीएम नीतीश कुमार पर भी जुबानी हमला किया।  बाकौल तेजस्वी नीतीश कुमार कहते थे कि मर जाएंगे पर बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। लेकिन,  अपनी ही बात से मुकर गए। उन्होंने नीतीश कुमार को एक थका हुआ मुख्यमंत्री बताया और कहा कि हमने बहुत कम समय में लाखों नौकरियां देकर रिकॉर्ड काम किया। वे कहते थे कि बाप के यहां से रुपए लाओगे जो नोकरी बांटोगे।

इसके पहले राहुल गांधी ने भी प्रधानमंत्री की जमकर आलोचना की उन्होंने कहा कि एक तरफ किसानों को सही रेट नहीं मिलता तो दूसरी तरफ किसानों की जमीन जबरन ली जा रही हैं। बड़ा सवाल यह है कि आखिर विकास किसके लिए हो रहा है। मोदी जी का विकास गरीब और मजदूर विरोधि है। केवल अमीरों और बड़े बड़े घरानों के लिए है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें