ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपटना में बीजेपी वर्कर्स से मिले PM मोदी; एक्स पर दिया रिएक्शन, बोले- ऐसे कर्मठ कार्यकर्ताओं पर गर्व है

पटना में बीजेपी वर्कर्स से मिले PM मोदी; एक्स पर दिया रिएक्शन, बोले- ऐसे कर्मठ कार्यकर्ताओं पर गर्व है

अपने दो दिवसीय बिहार दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना में बीजेपी दफ्तर में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। और कई सुझाव दिए। साथ एक्स पर लिखा कि ऐसे कर्मठ कार्यकर्ताओं पर गर्व है।

पटना में बीजेपी वर्कर्स से मिले PM मोदी; एक्स पर दिया रिएक्शन, बोले- ऐसे कर्मठ कार्यकर्ताओं पर गर्व है
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 21 May 2024 08:57 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को पहली बार प्रदेश भाजपा कार्यालय में नाव प्रबंधन समिति के 119 सदस्यों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होने पार्टी कार्यकर्ताओं को तनावमुक्त रहने को कहा है। दिन में एक बार खुलकर हंसने और सही तरीके से भोजन करने की भी नसीहत दी है। भाजपाा कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट भी किया। जिसमें उन्होने पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता पर गर्व होने की बात कही। 

प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर लिखा कि पटना में भाजपा कार्यालय जाने का सुअवसर प्राप्त हुआ। यहां कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने लायक था। पार्टी को अपने ऐसे कर्मठ कार्यकर्ताओं पर गर्व है।

सोमवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पीएम दो दिवसीय बिहार दौरे पर आए। रात के लगभग साढ़े सात बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय आने पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सह उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, बिहार भाजपा प्रभारी विनोद तावड़े, पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री रितुराज सिन्हा और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय मयूख ने पीएम का स्वागत किया। इसके बाद प्रधानमंत्री ने चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्यों से बातचीत की। फिर लगभग घंटेभर पीएम पार्टी कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू हुए। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से उनकी दिनचर्या के बारे में जानकारी ली। घर-परिवार का हाल पूछा। सबों को सही तरीके से भोजन करने की नसीहत दी।

यह भी पढ़िए- तेजस्वी यादव का मोदी को चैलेंज- पीएम ने मुझसे ज्यादा नौकरी दी है तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा

पीएम ने कहा कि जीवन जीने के लिए जरूरी है कि तनावमुक्त रहें। इसके लिए दिन में 10 मिनट जरूर खुलकर हंसे। यह हंसी केवल दिखावे के लिए नहीं हो। इस तरह हंसें कि तन-मन प्रफुल्लित हो उठे। गुजरात के सीएम के रूप में अपने कार्यकाल को याद करते हुए पीएम ने उन बिहारियों को याद किया जो उनसे आकर मिला करते थे। बिहार की बड़ाई करते हुए पीएम ने कहा कि यहां की कई चीजें मुझे अच्छी लगती है। पीएम करीब दो घंटे पार्टी दफ्तर में रहे और 930 बजे वहां से निकले। पीएम आज बिहार में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।