ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपीएम मोदी तो बिहार आ रहे हैं, कांग्रेस के बड़े नेता कहां गायब हैं? चिराग पासवान का तेजस्वी यादव से सवाल

पीएम मोदी तो बिहार आ रहे हैं, कांग्रेस के बड़े नेता कहां गायब हैं? चिराग पासवान का तेजस्वी यादव से सवाल

Bihar Lok Sabha Elections 2024:चिराग ने कहा कि मेरे पीएम तो हर चरण में बिहार आ रहे हैं, उनके (तेजस्वी यादव) गठबंधन के जितने राष्ट्रीय नेता हैं, कहां हैं? और क्या उनके लिए बिहार कोई मायने नहीं रखता है?

पीएम मोदी तो बिहार आ रहे हैं, कांग्रेस के बड़े नेता कहां गायब हैं? चिराग पासवान का तेजस्वी यादव से सवाल
chirag paswan warns tejashwi yadav
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 08 May 2024 03:24 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोजपा रामविलास (प्रमुख) और जमुई सांसद चिराग पासवान ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है। चिराग ने कहा है कि मेरे प्रधानमंत्री ने लगभग हर चरण में बिहार आने का काम किया है। 12 मई को भी पीएम मोदी पटना आ रहे हैं। उनके (तेजस्वी यादव) गठबंधन के जितने राष्ट्रीय नेता हैं, कहां हैं? और क्या उनके लिए बिहार कोई मायने नहीं रखता है? चिराग ने पूछा कि कांग्रेस के कितने बड़े नेता यहां आए हैं? देश का प्रधानमंत्री होने के बावजूद पीएम मोदी इतना समय बिहार बिहारी को दे रहे हैं। यह उनकी चिंता बिहारी के प्रति दिखती है।

एक सवाल के जवाब में चिराग पासवान ने कहा कि देश की जनता जान रही है, ना ही आरक्षण के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार ने कुछ किया है और ना ही संविधान कहीं से खतरे में है। इन सब बातों को जनता ठीक ढंग से जानती है। बावजूद यह लोग कुछ से कुछ उदाहरण देते रहते हैं, इससे कुछ होने वाला नहीं है। देश में अगर कोई फिर से आ रहा है, तो वह मोदी जी ही आ रहे हैं और प्रधानमंत्री बन रहे हैं। 

लालू यादव की याददाश्त कमजोर, तेजस्वी भी बीमार; पहले ठीक हो जाएं, फिर बीजेपी से लड़ें: सम्राट चौधरी

चिराग ने दावा करते हुए कहा कि देश में विपक्ष एकजुट नहीं हो पाया और इसका कारण यही है कि सभी विपक्षी दल के अपने-अपने स्वार्थ हैं और अपने-अपने तरह से वह बयानबाजी करते हैं। अब विपक्षी दल मिलकर आरक्षण पर कुछ से कुछ बोल रहे हैं, संविधान को खतरे में बता रहे हैं, लेकिन जनता सब कुछ जानती है।