ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारPM Modi Rally: लालू परिवार पर पीएम मोदी का हमला, बोले-जनता ने सत्‍ता से बाहर किया तो बौखला गए

PM Modi Rally: लालू परिवार पर पीएम मोदी का हमला, बोले-जनता ने सत्‍ता से बाहर किया तो बौखला गए

पीएम मोदी ने सासाराम की रैली में नाम लिए बिना लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि जब जनता ने उन्‍हें सत्ता से बेदखल किया तो वे बौखला गए। राजद ने दस साल तक यूपीए सरकार का...

PM Modi Rally: लालू परिवार पर पीएम मोदी का हमला, बोले-जनता ने सत्‍ता से बाहर किया तो बौखला गए
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,सासाराम Fri, 23 Oct 2020 12:12 PM
ऐप पर पढ़ें

पीएम मोदी ने सासाराम की रैली में नाम लिए बिना लालू परिवार पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि जब जनता ने उन्‍हें सत्ता से बेदखल किया तो वे बौखला गए। राजद ने दस साल तक यूपीए सरकार का हिस्सा रहते हुए बिहार के लोगों पर गुस्सा निकाला। 

पीएम मोदी ने कहा कि यूपीए राज में राजद की वजह से सीएम नीतीश कुमार के 10 साल बर्बाद हो गए। नीतीश जी को एक काम नहीं कर दिया। बाद में जब 18 महीने की सरकार बनी तो परिवार ने क्या-क्या खेल किया सबको पता है। जब नीतीश जी इस खेल को समझ गए तो उन्हें सत्ता छोड़ने का फैसला लेना पड़ा। बिहार के भविष्य के लिए हम फिर नीतीश जी के साथ आए हैं।

डबल इंजन की ताकत से बिहार के विकास को मिली रफ्तार 
पीएम मोदी ने कहा कि पीएम बनने के बाद बिहार और केंद्र सरकार ने तीन साल तक मिलकर काम किया है, अब हमारी सरकार आत्मनिर्भर बिहार के निर्माण में जुटी है। उन्‍होंने कहा कि बिहार को जब डबल इंजन की ताकत मिली तो विकास की रफ्तार बढ़ गई। पीएम पैकेज के तहत हो रहे कामों की रफ्तार भी काफी तेज हो गई है। 

जम्‍मू-कश्‍मीर में दोबारा धारा-370 लागू करना चाहता है विपक्ष 
पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला लिया, लेकिन अब ये लोग इसे पलटना चाहते हैं। विपक्ष कह रहा है कि सत्ता में आने पर फिर से अनुच्छेद 370 को लागू कर देंगे। ये लोग किसी की भी मदद ले लें, लेकिन देश अपने फैसलों से पीछे नहीं हटेगा। 

विपक्ष को देशहित नहीं, दलालों के हित से मतलब
पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग सरकारी नौकरी में रिश्वत खाते थे, वो फिर बिहार को ललचाई हुई नजरों से देख रहे हैं। पीढ़ी बदल गई है लेकिन बिहार के नौजवानों को याद रखना है कि राज्य को मुश्किलों में डालने वाले कौन थे। पहले यहां राशन लूट लिया जाता था, लेकिन अब हमारी सरकार गरीबों को मुफ्त में राशन दे रही है। पीएम ने कहा कि आज देश आगे बढ़ रहा है, लेकिन ये लोग विकास में रोड़ा बन रहे हैं। जब देश ने किसानों के हक में फैसला लिया, तो ये लोग बिचौलियों को बचाने में लगे हैं। इन्‍हें देशहित से नहीं, दलालों के हित से मतलब है। 

बिहार के लोग कन्‍फ्यूज नहीं होते
पीएम ने कहा कि बिहार के लोगों की खासियत है कि वे कभी कन्फ्यूज़ नहीं होते हैं। बिहार में फिर एक बार एनडीए सरकार बनने जा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग भ्रम फैलाने में लग जाते हैं। अचानक नई शक्ति को बढ़ाते हैं लेकिन इसका कोई असर नहीं पड़ता। बिहार का मतदाता भ्रम फैलाने वालों को खुद ही नाकाम कर रहा है। जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का रहा है उन्हें आसपास भी नहीं फटकने देंगे। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें