ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार के महाराजगंज में प्लंबर की गोली मारकर हत्या, 10 दिन में तीन मर्डर से सनसनी

बिहार के महाराजगंज में प्लंबर की गोली मारकर हत्या, 10 दिन में तीन मर्डर से सनसनी

बिहार के महाराजगंज में बीते 10 दिनों में तीसरी हत्या का मामला सामने आने से सनसनी फैल गई है। इस बार अपराधियों ने युवक की कनपटी पर गोली मारी है। मृतक गांव के बाहर रहकर प्लंबर का काम करता था।

बिहार के महाराजगंज में प्लंबर की गोली मारकर हत्या, 10 दिन में तीन मर्डर से सनसनी
Ratan Guptaलाइव हिन्दुस्तान,सीवानTue, 25 Jun 2024 09:42 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के महाराजगंज में प्लंबर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बीते 10 दिन में यह तीसरा मर्डर है। इससे इलाके में सनसनी फैल गई है। जिस युवक की हत्या हुई है वह टेघड़ा पंचायत के हरकेशपुर गांव का निवासी है। अपराधियों ने उसको कसदेवरा पंचायत के अकिलटोला के बगउत बाबा के स्थान पर गोली मारी है। इसके साथ ही विगत दस दिनों में अपराधियों ने हत्या की तीसरी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है। 

अब चक मिली जानकारी के अनुसार,  मृतक हरकेशपुर गांव के रुदल यादव का 27 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार यादव है। अपराधियों ने उसकी  कनपटी में गोली मारी है। ग्रामीणों ने बताया कि सुबह शौच के लिए निकले लोगों ने युवक के शव को बगौत बाबा के चबूतरे पर पड़ा देखा। इसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। चबूतरे पर काफी खून फैला हुआ था। युवक के शव के पास उसकी बाइक लगी थी।

पुलिस के अनुसार , अपराधियों ने युवक के कनपटी में गोली मारी है। गोली मारने के बाद अपराधी शव छोड़कर भाग गए। मृतक बाहर रहकर प्लंबरिंग का काम करता था और कुछ दिन पहले ही घर आया था। युवक के पिता कोलकाता में रहकर काम करते हैं।  मृतक चार भाईयों में तीसरे नंबर पर था। मृतक के बड़े भाई विदेश में नौकरी करते हैं।

मृतक सोमवार की शाम आकाशी मोड़ बाजार से सब्जी खरीदने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन वह घर नहीं लौटा। सुबह होने पर उसकी हत्या की खबर मिली। सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंचे एसडीपीओ राकेश कुमार रंजन ने बताया कि पुलिस युवक के हत्या की जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि इसके पहले 13 जून को महाराजगंज में राजेंद्र चौक के पास दरौंदा थाने के रुकुन्दीपुर गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या की दूसरी घटना सोमवार को सारण जिले के जनता बाजार थाने लहलादपुर गांव में एक युवक की हुई थी। इसकी लाश को झुलनिया पुल के नजदीक से पुलिस ने बरामद किया था।