DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › राजभवन के अफसर की गाड़ी को टक्कर मारने वाले का VIP से संबंध नहीं, प्रवक्ता ने दी सफाई
बिहार

राजभवन के अफसर की गाड़ी को टक्कर मारने वाले का VIP से संबंध नहीं, प्रवक्ता ने दी सफाई

पटना, हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Mon, 27 Sep 2021 10:26 PM
राजभवन के अफसर की गाड़ी को टक्कर मारने वाले का VIP से संबंध नहीं, प्रवक्ता ने दी सफाई

वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा है कि राजभवन के ज्वाइंट सेक्रेटरी की गाड़ी को ठोकर मारने वाले शैलेंद्र कुमार चंद्रवंशी नामक व्यत्ति से वीआईपी पार्टी से कोई लेना-देना नही हैं। इस बात का भी खंडन किया है कि शैलेंद्र चंद्रवंशी नामक यह व्यक्ति वीआईपी पार्टी के प्रचार वाहन का ड्राइवर है। 

देव ज्योति ने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी बिहार में लागू शराबबंदी की पक्षधर रही है और हमेशा रहेगी। वीआईपी पार्टी बिहार में लागू शराबंदी को सफल बनाने में पार्टी की तरफ से हरसंभव मदद करते आई है। आगे भी बिहार सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेगी।

ये है पूरा मामला

शराब के नशे में धुत एक राजनीतिक पार्टी की प्रचार गाड़ी के चालक ने राजभवन की कार में टक्कर मार दी। यह हादसा शास्त्रीनगर थाना इलाके के बेली रोड फ्लाईओवर पर सोमवार को हुआ। पुलिस ने आरोपित चालक शैलेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी गाड़ी भी जब्त कर ली गयी है। इस हादसे के दौरान गाड़ी में राजभवन के एक अधिकारी भी सवार थे जो बाल-बाल बच गये।

दरअसल, राजभवन की गाड़ी रुपसपुर से पटना जू की ओर आने वाले लेन से गुजर रही थी। इसी बीच तेज रफ्तार आ रही प्रचार गाड़ी ने पीछे से राजभवन की कार में टक्कर मार दी। आनन-फानन में शास्त्रीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को गिरफ्तार किया। ब्रेथ एनालाइजर से उसकी जांच करवाने पर रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। हादसे के अलावा चालक पर शराब पीने को लेकर भी केस दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक छानबीन के दौरान पता चला कि शैलेंद्र बिना किसी को बताये ही प्रचार गाड़ी लेकर बिहटा चला गया था। वहां शराब पीकर लौटने के क्रम में उसने कार में टक्कर मार दी। 

संबंधित खबरें