ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमधुबनी के राजनगर में फाइनेंस कंपनी की शाखा लूटने आए अपराधी को दबोचा

मधुबनी के राजनगर में फाइनेंस कंपनी की शाखा लूटने आए अपराधी को दबोचा

मधुबनी जिले में राजगनर थाना क्षेत्र के चकदह में डीएनवाई कॉलेज के सामने स्थित मदुरा फाइनेंस लिमिटेड की शाखा को लूटने पहुंचे दो अपराधियों में से एक को लोगों ने दबोच लिया। उसकी पहचान सुपौल के मनीष के...

मधुबनी के राजनगर में फाइनेंस कंपनी की शाखा लूटने आए अपराधी को दबोचा
हिन्दुस्तान,मधुबनीThu, 11 Feb 2021 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मधुबनी जिले में राजगनर थाना क्षेत्र के चकदह में डीएनवाई कॉलेज के सामने स्थित मदुरा फाइनेंस लिमिटेड की शाखा को लूटने पहुंचे दो अपराधियों में से एक को लोगों ने दबोच लिया। उसकी पहचान सुपौल के मनीष के रूप में हुई है। उसके पास से पिस्तौल बरामद किया गया है।

मदुरा फाइनेंस के शाखा प्रबंधक प्रफुल्ल कुमार ने बताया कि गुरुवार को निर्धारित समय पर सुबह शाखा में कार्यरत सभी पांच कर्मी उपस्थित हुए। हाजिरी बनाकर फील्ड में काम के लिए निकल गए। शाखा में केवल कैशियर नवीन कुमार ही थे। करीब आठ बजे के आसपास चेहरे पर गमछा बांधे हुए दो व्यक्ति ब्रांच में घुसे। कैशियर नवीन कुमार को पिस्तौल सटाकर रुपए लूटने की बात करने लगा। विरोध करने पर कैशियर के साथ मारपीट की और उन्हें जख्मी कर दिया। जब कैशियर शोर मचाने लगा तो दोनों अपराधी भागने लगे। इसी दौरान आसपास के लोगों ने एक को पकड़ लिया। थानाध्यक्ष अमृत कुमार साह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

एक दिन पहले अपराधी ने की थी रेकी

घटना को अंजाम देने से एक दिन पहले मदुरा फाइनेंस शाखा की अपराधियों ने रेकी की थी। मदुरा फाइनेंस के शाखा प्रबंधक प्रफुल्ल कुमार ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि बुधवार को ग्रुप बनाने की बात कहकर कुछ लोग शाखा आए थे। कहा कि यहां ग्रुप चलता है। हमें भी ग्रुप बनाना है। इस बारे में पूछताछ की थी। साथ ही संदेहास्पद रूप से ब्रांच के अंदर के हालात का मुआयना भी किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें