ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारकाराकाट में पब्लिक का दिल जीतने में जुटे पवन सिंह, भोजपुरी एक्टर ने बांटा अपना मोबाइल नंबर

काराकाट में पब्लिक का दिल जीतने में जुटे पवन सिंह, भोजपुरी एक्टर ने बांटा अपना मोबाइल नंबर

Bihar Lok Sabha Elections 2024: पवन सिंह दावा करते नजर आ रहे हैं कि वो अब काराकट में ही रहेंगे, मुंबई नहीं जाएंगे। उन्होंने अपना मोबाइल नंबर भी जनता को देना शुरू कर दिया है।

काराकाट में पब्लिक का दिल जीतने में जुटे पवन सिंह, भोजपुरी एक्टर ने बांटा अपना मोबाइल नंबर
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 15 May 2024 07:07 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: काराकाट लोकसभा सीट से भोजपुरी एक्टर पवन सिंह निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान उतरे हैं। पवन सिंह लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे हैं। प्रचार के दौरान भोजपुरी एक्टर लगातार दावा करते नजर आ रहे हैं कि वो अब काराकट में ही रहेंगे, मुंबई नहीं जाएंगे। पवन सिंह ने अपना मोबाइल नंबर भी जनता को देना शुरू कर दिया है। भोजपुरी एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि वह प्यार और आशीर्वाद पाकर निशब्द हैं।

इंस्टाग्राम पर बीते मंगलवार (14 मई) को पवन सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक लड़की पवन सिंह से कहती है कि आप आइएगा ना घर पर राखी बंधवाने? आपसे बात नहीं होगा न अब? लड़की का सवाल सुनकर पवन सिंह ने कहा कि नंबर दे दूं? लड़की के हां कहने पर तुरंत उन्होंने अपना नंबर दे दिया। भोजपुरी एक्टर ने कहा कि मैं तुम्हारा भाई हूं। पवन सिंह ने दो फोन नंबर इंस्टाग्राम पर दिया है कि लोग उनसे जुड़ सकते हैं। उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर 7209999909 और 7481073169 पर संपर्क किया जा सकता है।

काराकाट से नामांकन वापस नहीं लूंगा, क्रिमिनल हूं जो बीजेपी वाले कार्रवाई करेंगे; पवन सिंह का दो टूक जवाब

वहीं दूसरी ओर बुधवार (15 मई) को पवन सिंह ने इंस्टाग्राम से जानकारी दी कि उनका नामांकन पत्र को स्वीकार कर लिया गया है। अपने पोस्ट में पवन सिंह ने बताया है कि मां दुर्गा के आशीर्वाद से काराकाट लोकसभा से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में दाखिल किए गए दोनों नामांकन स्क्रूटिनी के बाद सफलतापूर्वक स्वीकृत किए गए हैं। अब मैं आधिकारिक रूप से काराकाट लोकसभा से आप सभी जनता जनार्दन का निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव आयोग के द्वारा घोषित किया गया हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें