ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारPawan Singh Divorce: तलाक लेंगे भोजपुरी स्टार पवन सिंह, आरा फैमिली कोर्ट में दी अर्जी; 26 मई को होगी अगली सुनवाई

Pawan Singh Divorce: तलाक लेंगे भोजपुरी स्टार पवन सिंह, आरा फैमिली कोर्ट में दी अर्जी; 26 मई को होगी अगली सुनवाई

भोजपुरी फिल्मों के स्टार और गायक पवन सिंह ने पत्नी से तलाक के लिए आरा फैमिली कोर्ट में अर्जी दाखिल की है। आज कोर्ट में सुनवाई थी लेकिन वे नहीं पहुंचे। अब 26 मई को इसपर सुनवाई होगी।

Pawan Singh Divorce: तलाक लेंगे भोजपुरी स्टार पवन सिंह, आरा फैमिली कोर्ट में दी अर्जी; 26 मई को होगी अगली सुनवाई
Sneha Baluniहिन्दुस्तान ब्यूरो,आराThu, 28 Apr 2022 02:15 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भोजपुरी के सुपरस्टार और गायक पवन सिंह हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। इस बार पवन सिंह निजी कारणों से चर्चा में हैं। दरअसल, उन्होंने आरा फैमिली कोर्ट में पत्‍नी ज्‍योति सिंह से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है। गुरुवार को फैमिली कोर्ट में पवन सिंह की तारीख थी। जिसमें वे तो नहीं पहुंचे लेकिन पत्नी आई थी। उन्होंने पिछले साल अक्टूबर में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी। अब इस मामले की अगली सुनवाई 26 मई को होगी।

पत्नी ने मांगे 3.5 लाख प्रतिमाह

पवन सिंह की पत्नी ज्योति काफी समय से अपने मायके में रह रही हैं। उन्होंने अंतरिम भरण पोषण भत्ते के रूप में 3.5 लाख प्रतिमाह देने के लिए आवेदन दाखिल है। बता दें कि पवन सिंह ने 2018 में ज्योति सिंह से दूसरी शादी की थी। बताया जा रहा है कि शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों के रिश्ते में खटास आने लगी थी। अब पवन सिंह ने तलाक के लिए फैमिली कोर्ट का रुख किया है। सुपरस्टार की पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी।

पति के साथ रहना चाहती हैं ज्योति सिंह

पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पांडेय ने बताया कि ज्योति अपने पति के साथ रहना चाहती हैं। लेकिन पवन सिंह ने तलाक की अर्जी दाखिल की है। 2018 में भोजपुरी एक्टर ने यूपी के बलिया की रहने वाली ज्‍योति सिंह संग सात फेरे लिए थे।

एक्ट्रेस अक्षरा से जुड़ा था नाम

पवन सिंह ने नीलम सिंह से 2014 में पहली शादी की थी। हालांकि एक साल बाद ही उन्होंने आत्महत्या कर ली। इसका कारण एक्टर का अपनी पत्नी को समय नहीं देना बताया जाता है। इसके बाद पवन सिंह का भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से नाम जुड़ा। लेकिन उन्होंने ज्योति से दूसरी शादी कर ली। इस शादी के बाद पवन और अक्षरा का विवाद में काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा। अक्षरा ने एक्टर पर कई संगीन आरोप लगाए थे। 

epaper