ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारपटना विवि छात्र संघ चुनावः प्रचार का दौर थमा, मतदान कल; डिजिटल कैंपेनिंग तेज

पटना विवि छात्र संघ चुनावः प्रचार का दौर थमा, मतदान कल; डिजिटल कैंपेनिंग तेज

आज से चुनाव प्रचार पर रोक लगने के बाद छात्र उम्मीदवारों की छात्रों से अनौपचारिक मुलाकात का सिलसिला शुरू रहेगा। छात्र संघ चुनाव में मतदान शनिवार को होना है। उम्मीदवार अब डिजिटल कैंपेनिंग कर रहे हैं।

पटना विवि छात्र संघ चुनावः प्रचार का दौर थमा, मतदान कल; डिजिटल कैंपेनिंग तेज
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,पटनाFri, 18 Nov 2022 08:44 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पटना विवि छात्र संघ चुनाव का प्रचार गुरुवार को थम गया। मतदान शनिवार को होगा। उसी दिन मतगणना होगी। रिजल्ट देर रात तक आने की उम्मीद है। प्रत्याशी और विभिन्न छात्र संगठनों ने प्रचार के अंतिम दिन पूरी ताकत झोंकी।

विश्वविद्यालय  के सभी कॉलेजों के प्रवेश द्वार पर छात्र उम्मीदवार आने-जाने वाले छात्रों से समर्थन की अपील करते रहे। वहीं, पटना वीमेंस कॉलेज के बास्केट बॉल कोर्ट में भी पोस्टर लगाकर प्रचार किया। मगध महिला कॉलेज में छात्रावास अधीक्षक की अनुमति मिलने के बाद उम्मीदवारों ने शाम चार से छह बजे तक प्रचार किया।

इसे भी पढ़ें-  Bihar AQI Today:  बिहार के कटिहार, मोतिहारी और पूर्णिया में हवा खतरनाक, 11 शहरों की हवा आज जहरीली

निजी छात्रावासों के पास पहुंचते रहे प्रत्याशी नागेश्वर कॉलोनी स्थित छात्रावासों के आसपास भी गुरुवार शाम को प्रत्याशियों का जुटान रहा। निजी छात्रावासों में रहने वाली छात्रों से प्रत्याशी लगातार मिलते रहे। चुनाव को लेकर नागेश्वर कॉलोनी स्थित सभी छोटी-बड़ी दुकानों पर छात्रों और प्रत्याशियों की भीड़ रही।

डिजिटल कैंपेनिंग होगी तेज 

आज से चुनाव प्रचार पर रोक लगने के बाद छात्र उम्मीदवारों की छात्रों से अनौपचारिक मुलाकात का सिलसिला शुरू रहेगा। छात्र संघ चुनाव में मतदान शनिवार को होना है। ऐसे में उम्मीदवारों के पास डिजिटल कैंपेनिंग को शुक्रवार तक का ही समय बचेगा। उम्मीदवार लाइव के माध्यम से छात्रों से संपर्क स्थापित करने की रणनीति बना रहे हैं। यही नहीं ग्रुप्स बनाकर वाइस मैसेज व छोटे वीडियो को साझा कर लगातार वोट की अपील की जा रही है।

इसे भी पढ़ें-  बिहार: मुख्य सचिव व DGP को हाईकोर्ट का आदेश, 4 सप्ताह में हर हाल में करें आदेश का पालन

विभिन्न छात्र संगठन के सदस्यों का कहना है कि एक दिन के समय में अधिक से अधिक छात्रों तक पहुंचने के लिए आज सोशल मीडिया पर कैंपेनिंग की जाएगी। विवि के हर छात्र सोशल मीडिया से जुड़े हैं। ऐसे में हर उम्मीदवार छात्रों तक पहुंचकर समर्थन की अपील कर सकेंगे।

पढ़े Bihar News In Hindi लेटेस्ट बिहार न्यूज के अलावा Patna News, Bhagalpur News, Gaya News