DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PU छात्र संघ चुनाव: जेडीयू के मोहित प्रकाश बने अध्यक्ष, ABVP को मिली 3 सीटें

पटना विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के फाइनल परिणाम

पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव के नतीजे आ गए हैं। जेडीयू के मोहित प्रकाश ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है। वहीं उपाध्यक्ष पद एबीवीपी के खाते में गया है।  एबीवीपी की अंजना सिंह ने जीत हासिल की है। एबीवीपी के ही मनिकांत मनी और राजा रवि ने चीफ सेक्रेटरी के पद पर जीत हासिल की है। वहीं जेडीयू के कुमार सत्यम ने कोषाध्यक्ष के पद पर जीत हासिल की है। 

वाम और राजद मोर्चा के पांच उम्मीदवार जीते 
कॉलेज काउंसिल के रिजल्ट में सबसे बेहतर रिजल्ट वामपंथी और छात्र राजद का रहा। इनके पांच काउंसिल जीत गए। इनमें दो पहले ही निर्विरोध चुनी गयी थी। इनमें एक पटना वीमेंस जुलेखा कलाम आइसा की है। वहीं आइसा के दो और उम्मीदवार तरुण कुमार, मानविकी संकाय के रिजवान आलम जीते हैं। वहीं पटना ट्रेनिंग कॉलेज से छात्र राजद के तरुण कुमार की जीत हुई है। आर्ट्स कॉलेज से एआईएसएफ के प्रेम प्रतिज्ञा को जीत हासिल हुई है। 

छात्र जनअधिकार परिषद के तीन उम्मीदवार जीते 
दूसरी बार छात्र संघ चुनाव में मैदान में उतरे छात्र जन अधिकार परिषद के छात्रों का रिजल्ट काफी अच्छा रहा। इसके तीन उम्मीदवार काउंसिलर बने हैं। पटना वीमेंस कॉलेज में आकांक्षा वर्मा निर्विरोध चुने गई। सोशल साइंस से संकाय नीरज कुमार यादव और पटना कॉलेज से मनोरंजन कुमार जीत हासिल हुई है। संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेश रंजन पप्पू और महासचिव अवधेश लालू ने जीत पर बधाई दी है। 

छात्र लोजपा ने अपनी दो सीटें बचा ली
पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में एकबार फिर छात्र लोजपा ने अपनी दोनों सीटें बचा ली। बीएन कॉलेज से एक बार फिर दोनों सीटें जीत गए। प्रियरंजन कुमार को 296 और रौशन कुमार राजा 306 वोट हासिल हुआ। इस जीत पर छात्र लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजीव सरदार ने कहा कि मेहनत और संगठन की जीत हुई है। 

विद्यार्थी परिषद से तीन काउंसिलर उम्मीदवार जीते 
विद्यार्थी परिषद के तीन काउंसिल उम्मीदवार जीते हैं। वाणिज्या महाविद्यालय से अनुभव पांडेय जीते हैं। मगध महिला कॉलेज में प्रगति चौहान को सबसे अधिक 1335 वोट मिले। वहीं दूसरे नंबर पर अनम इमाम को जीत हासिल हुई। इस जीत पर पप्पू वर्मा, आशीष सिन्हा, सुधांशु झा और विक्की राय सहित कई लोगों ने बधाई दी है। 

छात्र जदयू के चार काउंसिलर जीते 
पटना विश्वविद्यालय में छात्र जदयू का रिजल्ट बेहतर हुआ है। पटना वीमेंस कॉलेज से दो काउंसलिर सिमरन मंडल और प्रियंका श्रीवास्तव निर्विरोध जीते हैं। वहीं अंशिका दयाल पटना लॉ कॉलेज से तीन वोट से जीती है। इसके लिए दुबारा काउंटिंग करनी पड़ी। वहीं मगध महिला से खुशबू कुमारी को जीत हासिल हुई है। इस जीत पर संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष राज सिन्हा, शादाब आलम ने बधाई दी है। 

कॉलेजवाइज काउंसिलर जीते 
मगध महिला कॉलेज- प्रगति चौहान, खुशबू, अनम इमाम और अग्रिमा 
बीएन कॉलेज- प्रियरंजन कुमार और रौशन कुमार राजा 
पटना कॉलेज- मनोरंजन कुमार और प्राची
वाणिज्य महाविद्यालय- अभिनव पांडेय  
सायंस कॉलेज- विक्की कुमार और परमेश्वर कुमार
लॉ कॉलेज-अंशिका दयाल
पटना ट्रेनिंग कॉलेज- तरुण कुमार
आर्ट्स कॉलेज- प्रेम प्रतिज्ञा
पटना वीमेंस कॉलेज- सिमरण मंडल, आकांक्षा वर्मा, जुलेखा कलाम और प्रियंका श्रीवास्तव

पीजी संकाय 
सोशल साइंस संकाय- नीरज यादव और शशि रंजन 
मानवीकी संकाय- रिजवान आलम  
पीजी साइंस संकाय- शिवम 
लॉ, कॉमर्स और एजुकेशन संकाय-  भारती

फाइनल परिणाम....

अध्यक्ष - मोहित प्रकाश - जदयू
उपाध्यक्ष - अंजना सिंह - अभाविप
महासचिव - मणिकांत मणि - अभाविप
संयुक्त सचिव - राजा रवि - अभाविप 
कोषाध्यक्ष - कुमार सत्यम - जदयू

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Patna University student wing Five from left Jap JDU student win 4-4 college counselors