DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › पटना में तेज रफ्तार कार का कहर, 9 लोगों को रौंदा, 1 की मौत
बिहार

पटना में तेज रफ्तार कार का कहर, 9 लोगों को रौंदा, 1 की मौत

हिन्दुस्तान टीम, पटनाPublished By: Shivendra Singh
Tue, 28 Sep 2021 09:33 AM
पटना में तेज रफ्तार कार का कहर, 9 लोगों को रौंदा, 1 की मौत

पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के न्यू बाइपास स्थित सोंरगपुर दुर्गा मंदिर के पास मंगलवार की अहले सुबह करीब 5.30 बजे तेज रफ्तार कार ने नौ लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल रिटायर वनकर्मी पूर्वी रामकृष्ण नगर सोरंगपुर निवासी 65 वर्षीय घनश्याम त्रिवेदी की मौके पर ही मौत हो गई। वह मूल रूप से नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र स्थित सिंधौल गांव के रहनेवाले थे। कार की चपेट में आने से 7 लोग घायल हो गए। 

घायलों में अरुण कुमार मणिकांत देवघर, धीरज कुमार सोरंगपुर, धीरज कुमार चांगड़, प्रिंस कुमार, विक्रम कुमार चौराठी बदरसा बेगूसराय व अशोक कुमार सिपारा शामिल हैं। इनमें गंभीर रूप से जख्मी अशोक कुमार की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत होने की अफवाह उड़ती रही लेकिन देर रात तक इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की जा सकी थी। हादसे के बाद गुस्साये लोगों ने शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। यही नहीं हादसे के बाद भाग रहे कार चालक राजेश आजाद व कार सवार गोपाल प्रसाद सिंह निवासी सगुना मोड़ दानापुर को पकड़ कर लोगों ने उनकी जमकर पिटाई की। कपड़े तक फाड़ दिए। किसी तरह भाग कर दोनों पास स्थित मंदिर में घुस गए और गेट बंद कर अपनी जान बचाई। 

पुलिस के छुड़ाने पर भीड़ चालक पर टूट पड़ी। इसके चलते पुलिस ने दोनों को फिर से मंदिर में बंद कर दिया। इसको लेकर गुस्साए लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। पथराव में पुलिस जीप व दुर्घटनाग्रस्त कार क्षतिग्रस्त हो गई। पथराव में कई पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गए। क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेकर पुलिस ने आरोपित कार चालक राजेश कुमार व गोपाल प्रसाद सिन्हा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में गांधी मैदान थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

प्रत्यक्षर्शियों के मुताबिक कार पूरी तरह से बेकाबू थी। चालक को सिर्फ अपनी जान की परवाह थी। वह कार लेकर तेजी से भाग रहा था। हादसे में गंभीर रूप से घायल सोरंगपुर के धीरज कुमार के चचेर भाई अनिल कुमार का कहना था कि टक्कर लगने पर कार की चपेट में आए लोग गेंद की तरह 10 फीट ऊपर तक उछल कर नीचे गिरे। 10 फीट ऊपर तक उछल कर सड़क पर गिरने से धीरज के कमर में गहरी चोट आई। सोरंगपुर के राजू कुमार ने बताया कि गनीमत रही कार सोरंगपुर दुर्गा मंदिर के आगे बढ़ते ही गड्ढे में फंस गई। वरना कई अन्य लोग हादसे के शिकार बन सकते थे और उनकी जान को खतरा हो सकता था।

संबंधित खबरें