ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटनाः मेहमान बनकर दुल्हन के कमरे तक पहुंच गया, जीवन भर न भूलने वाला दिया दर्द, होटल में हो रही थी शादी

पटनाः मेहमान बनकर दुल्हन के कमरे तक पहुंच गया, जीवन भर न भूलने वाला दिया दर्द, होटल में हो रही थी शादी

राजधानी पटना के एक होटल में हो रही शादी के दौरान ऐसी घटना हो गई जिससे हर कोई चकित रह गया। राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 14 स्थित एक होटल में हो रही शादी के दौरान मेहमान बनकर एक युवक दुल्हन के...

पटनाः मेहमान बनकर दुल्हन के कमरे तक पहुंच गया, जीवन भर न भूलने वाला दिया दर्द, होटल में हो रही थी शादी
पटना संवाददाताWed, 01 Dec 2021 05:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजधानी पटना के एक होटल में हो रही शादी के दौरान ऐसी घटना हो गई जिससे हर कोई चकित रह गया। राजीव नगर थाना क्षेत्र के रोड नंबर 14 स्थित एक होटल में हो रही शादी के दौरान मेहमान बनकर एक युवक दुल्हन के कमरे तक पहुंच गया। वहां दुल्हन के पहने हुए जेवर को छीनने लगा। दुल्हन ने शोर मचाया तो बेड पर पड़े जेवर लेकर भाग निकला। 

सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पता चला कि वह कार से पहुंचा था। फुटेज में वह मास्क लगाकर जाता दिखाई दे रहा है। राजीवनगर थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि लिखित शिकायत नहीं मिली है। आरोपित की पहचान के लिए आसपास लगे फुटेज को खंगाला जा रहा है। कुछ फुटेज हाथ लगे हैं, जिसमें वह संदिग्ध दिख रहा है। घटना के बाद खुशी का माहौल अफरातफरी में बदल गया। दुस्साहसिक वारदात ने हर कोई हैरान रह गया।

उक्त होटल में आयोजित शादी में मुजफ्फरपुर और सीतामढ़ी से लोग आए थे। सोमवार की रात होटल की छत पर शादी की तैयारी चल रही थी। परिवार मेहमानों के स्वागत में जुटे थे। दुल्हन होटल के सेकेंड फ्लोर पर कमरे में थी। इसी बीच भीड़ में शामिल होकर शातिर होटल में घुस गया। सूटबूट में पहुंचा शातिर मेहमान बनकर दुल्हन के कमरे में घुस गया और दूल्हन के गले से जेवर छीनने की कोशिश की।

विसफल होने पर शातिर बेड पर रखे आभूषण को समेटकर होटल से भाग निकला। दूल्हन के शोर मचाने पर लोग जुट गए और होटल के गेट को बंद कराया गया, लेकिन तब तक शातिर फरार हो चुका था। मंगलवार सुबह से लेकर देर शाम तक राजीवनगर थाने की पुलिस आसपास के मकानों में लगे कैमरों को खंगालते रही। पुलिस की मानें तो वह मास्क लगाया है और होटल से कुछ दूर आगे खड़ी सफेद रंग की कार में सवार से फरार हो गया। बता दें कि यह चौथी वारदात है। शादी में इससे पहले दानापुर, बुद्धा कॉलोनी व पाटलिपुत्र में चोर जेवर चुराकर भाग चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें