DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुस्साहस: बाइक हटाने को कहा, तो पटना पुलिस के सिपाही को दौड़ा कर पीटा

जो पक्षों में मारपीट

न्यायिक अधिकारी के बॉडीगार्ड और पटना पुलिस के सिपाही संजय कुमार सिंह की बदमाशों ने जमकर पिटाई की। उसे बदमाशों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। कोतवाली थाने के बंदरबगीचा में बीते बुधवार को मारपीट की घटना हुई। गुरुवार को सिपाही ने इस बाबत कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवायी।

आवेदन के मुताबिक, सिपाही न्यायिक अधिकारी के साथ डाकबंगला से बंदर बगीचा की ओर जा रहा था। बंदर बगीचा पहुंचते ही वहां सड़क पर कई बाइक दिखीं। यह देख सिपाही ने उतरकर बाइक चालकों से उसे साइड कर लेने का आग्रह किया। इस पर बाइक सवार कुछ युवक गुस्से में आ गये और वर्दी में रहने के बावजूद सिपाही के साथ बदतमीजी करने लगे। फिर उन्होंने उसकी पिटाई भी की। मारपीट की सूचना तत्काल न्यायिक अधिकारी के बॉडीगार्ड ने कोतवाली पुलिस को दी। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश वहां से निकल चुके थे। पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर यह पता लगा रही है कि घटना के वक्त मौजूद बाइक सवार बदमाशों की गाड़ी का नंबर क्या था। अगर बाइक नंबर पुलिस के हाथ लग गया तो बदमाश पुलिस की पकड़ में आ सकते हैं।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के ट्विटर को लेकर चुनाव आयोग चौकन्ना

मौर्य कॉम्प्लेक्स में जुटते हैं लफंगे

बंदर बगीचा व मौर्य कॉम्प्लेक्स में अक्सर बदमाशों की भीड़ इकट्ठा होती है। बीच सड़क पर बाइक लगा बैठक करते हैं। अगर गलती से किसी गाड़ी सवार ने उन्हें रोक-टोक की तो वे मारपीट करने पर उतारू हो जाते हैं। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Patna police personal beaten when Asked to remove the bike parked on the road